Bigg Boss 16: नया सीजन टेलीविजन स्क्रीन पर लौटने को तैयार, प्रोमो देख दर्शक कर रहे बेसर्बी से इंतजार

सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से बिग बॉस का नया सीजन हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर लौटने के लिए तैयार है।

सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से बिग बॉस का नया सीजन हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर लौटने के लिए तैयार है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस के हर सीजन में दर्शक कई लोकप्रिय हस्तियों को देखते हैं। बिग बॉस में शामिल हुई हस्तियों में से सबसे मजबूत और होशियार प्रतियोगी सभी एलिमिनेशन पास करके विजेता के रूप में सामने आते हैं।

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस का यह नया सीजन मनोरंजन और उत्साह से भरे होने के उम्मीद है। प्रशंसक पहले से ही इस शो को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो निर्माता शो के होस्ट सलमान खान की विशेषता वाले शो के बैक-टू-बैक प्रोमो साझा करके प्रशंसकों के बीच अधिक उत्साह पैदा कर रहे हैं।

आज कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सलमान खान की विशेषता वाला एक और प्रोमो साझा किया। इस प्रोमो में सलमान कहते हैं ”मोगैंबो अब कभी खुश नहीं होगा क्योंकि अब सबको डर लगेगा बिग बॉस से, बिग बॉस सीजन 16 अब खेल बदलेगा क्योंकि अब बिग बॉस खुद खेलेगा.”

बिग बॉस 16 के पहले प्रतियोगी शालिन भनोट हैं। करीबी सूत्र ने बताया कि शालिन को पहले भी पहले सीज़न के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन कुछ अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण वे शामिल नही हो सके, हालांकि उन्होंने अब बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है और शो का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं। बिग बॉस 16 का प्रसारण 1 अक्टूबर, शनिवार को रात 9:30 बजे शुरू होगा। और प्रीमियर एपिसोड होगा।

Related Articles

Back to top button
Live TV