Bollywood: ‘कोई मिल गया’ फेम के एक्टर का निधन, दिल की बीमारी नें ली जान, शोक में सिनेमा जगत

बॉलीवुड जगत में एक बार फिर बड़ी विपत्ति आई है.पॉपुलर फिल्म एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया उन्होने 3 अगस्त को लखनऊ में आखिरी सांस ली. जानकारी के मुताबिक वह हार्ट संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे. ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले मिथिलेश चतुर्वेदी को हार्ट अटैक आया था,

Desk : बॉलीवुड जगत में एक बार फिर बड़ी विपत्ति आई है.पॉपुलर फिल्म एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया उन्होने 3 अगस्त को लखनऊ में आखिरी सांस ली. जानकारी के मुताबिक वह हार्ट संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे. ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले मिथिलेश चतुर्वेदी को हार्ट अटैक आया था, उसके बाद से वो होमटाउन लखनऊ शिफ्ट हो गए थे, जहां पर उनकी सेहत का देखरभाल अच्छे से किया जा रहा था.

एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी नें कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने फिजा, कोई मिल गया, क्रेजी-4 और रेडी जैसी हिट फिल्मों में काम किया था. मिथिलेश के निधन की खबर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.’कोई… मिल गया’ में उनका काम सबसे ज्यादा पहचान में रहा. इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था.

इस खबर के सामने आने के बाद से उनके फैंस में शोक लहर दौड़ गई है. कोई ये यकीन करने को तैयार नही है कि उनका ये पसंदीदा कलाकार अब उनके बीच नही रहा. हालांकि फिल्म एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी के काम के लिए उनको हमेशा याद किया जाएगा.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV