Bollywood : रणवीर पर न्यूड फोटो पर अर्जुन ने दी ऐसी प्रतिक्रिया बोले- “कुछ तो…”

रणवीर सिंह ने हाल ही में सभी को हैरत में डाल दिया, जब उनके नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया। यदि आप नहीं जानते हैं, तो बतादें कि कुछ दिन पहले, रणवीर ने अपने सोशल मीडिया स्पेस

रणवीर सिंह ने हाल ही में सभी को हैरत में डाल दिया, जब उनके नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया। यदि आप नहीं जानते हैं, तो बतादें कि कुछ दिन पहले, रणवीर ने अपने सोशल मीडिया स्पेस में कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें अभिनेता ने पेपर मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट में न्यूड तस्वीर खिंचवाई। 70 के दशक के पॉप आइकन बर्ट रेनॉल्ड्स (Burt Reynolds) को ट्रिब्यूट किया। जहां कई नेटिज़न्स और सेलेब्स ने बोल्ड तस्वीरों के लिए रणवीर की सराहना की, वहीं कई अन्य नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल भी किया। उनके प्रिय मित्र और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट पर अर्जुन का रिएक्शन

अपनी आगामी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का प्रचार करते हुए, अर्जुन कपूर से रणवीर के फोटोशूट पर जब कहा गया, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को खुद के लिए करने देना चाहिए, अगर रणवीर इससे खुश हैं और वह दिखावा करने के लिए नहीं कर रहा, अर्जुन ने कहा, “जब वह चर्चा में आते हैं, तो गर्मजोशी होती है, आनंद होता है, ऊर्जा होती है। वो उनके व्यक्तित्व का विस्तार है। उनकी मर्जी है, उनका सोशल मीडिया। उन्हे सही लगता है इस वक्त वह जैसा बनना चाहता है वैसा ही होना चाहिए। वह अपनी बॉडी के साथ जश्न मनाना चाहता है। मुझे लगता है कि हमें इसका सम्मान करना चाहिए। राय रखना उचित है। मुझे लगता है कि ट्रोल्स को महत्व देना ही नहीं चाहिए जिंदगी में “क्योंकि कुछ तो लोग कहेंगे, उनका काम है कहना। आपको जो ठीक लगता है, आपको करना चाहिए।”

अर्जुन ने आगे रणवीर की तारीफ करते हुए कहा, “पूरा श्रेय रणवीर को है कि वह जो कर रहा है उसे करने में बहुत खुश है। अगर उसे इसमें मजबूर नहीं किया जा रहा है, और यह गलत तरीके से या कच्चे तरीके से नहीं किया जा रहा है, तो हमें इसका सम्मान करना चाहिए। उसे वह करने की अनुमति है जो वह करना चाहता है और खुश रहना चाहता है, और वह ऐसा करके भी लोगों को खुश कर रहा है।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अर्जुन के पास पाइपलाइन में एक विलेन रिटर्न्स, द लेडीकिलर और कुट्टी है। वहीं रणवीर सिंह सर्कस और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button