राहुल गांधी को यमराज बता विपक्ष पर बरसे कैबिनेट मंत्री अश्वनी चौबे, नीतीश कुमार पर किया कटाक्ष

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद बीजेपी नेताओं के हौसले बुलंद है। बीजेपी नेता लगातार विपक्ष पर कटाक्ष कर रहे है। वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे बीजेपी की प्रचंड जीत पर विपक्ष पर तंज किया। अश्वनी चौबे ने जहां एक तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी को युवराज से यमराज, तो वही नीतीश कुमार को कुर्सी कुमार बताते हुए कोप भवन में जाने की बात कही।

वाराणसी। तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद बीजेपी नेताओं के हौसले बुलंद है। बीजेपी नेता लगातार विपक्ष पर कटाक्ष कर रहे है। वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे बीजेपी की प्रचंड जीत पर विपक्ष पर तंज किया। अश्वनी चौबे ने जहां एक तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी को युवराज से यमराज, तो वही नीतीश कुमार को कुर्सी कुमार बताते हुए कोप भवन में जाने की बात कही। अश्वनी चौबे ने चुनाव में जीत को सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वालो के गाल आर तमाचा बताया।

नीतीश कुमार बना रहे कांग्रेस पर दबाव, प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने वाले कोप भवन में : अश्वनी चौबे

विधान सभा जीत के बाद INDIA गठबंधन को लेकर अश्वनी चौबे ने कहा कि इंडी ठगबंधन जनता को बेवकूफ और जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम करते है। इंडी घमंडिया ठगबंधन के फूफा जी ( नीतीश कुमार) देश के नेता और प्रधानमंत्री बनने चले थे। आज हालत यह है, कि फूफा जी बैंगलोर से लौटकर आए और 10 दिन कोप भवन में चले गए। आज सामने आकर लोगो से कहवाया कि फूफा जी को कुछ स्थान मिलना चाहिए, फूफा जी अब कांग्रेस पर दबाव बनाओ। यह सभी लोग जिन्होंने कांग्रेस की गोद में बैठकर देश को बर्बाद किया है। अब कुर्सी कुमार को क्या हो गया ?

राहुल गांधी युवराज से यमराज न बने, सनातन को गाली देने वालो के गाल पर चुनाव परिणाम जोरदार तमाचा

केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता और युवराज जो अब यमराज बन गए है, उन्हे देश की जनता ठीक करेगी, तब कोई बंगाल की खाड़ी तो कोई नेपाल में भागेगा। राहुल गांधी को मैं क्या सलाह दूं बस यही है कि यह युवराज है मैने पहले कहा था, अब युवराज यमराज बनना छोड़ दो। वही अश्वनी चौबे ने तेजस्वी और नीतीश कुमार 32 साला तक बिहार को लूटने और बर्बाद करने का काम किया है। इसके साथ ही तीन राज्यों में चुनाव जीत को अश्वनी चौबे ने सनातन धर्म को गाली देने वालो के गाल पर तमाचा बताते हुए कहा कि अभी आधा तमाचा लगा है, आने वाले कुछ दिन में पूरा तमाचा लगाने वाला है।

रिपोर्ट : नीरज कुमार जायसवाल, वाराणसी

Related Articles

Back to top button
Live TV