CM योगी ने दंगाइयों को दी चेतावनी कहा- UP में अगर दंगा करेंगे तो सात पीढ़ियां भरपाई करते-करते थक जाएंगी…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीलीभीत में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने के लिए गुरुवार को पीलीभीत पहुंचे। संबोधन के दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला और कहा कि पिछले सरकार के दौर में एक विशेष परिवार के लोग धन वसूली के लिए निकलते थे। पिछली सरकारों ने गरीबो के पैसे को दीवार में छिपा जाता था लेकिन इस सरकार में दीवार तोड़कर वाहर निकाला जा रहा है ।

दरअसल मुख्यमंत्री ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज में बने हेलीपैड पर पहुंचे जहां बीजेपी के तमाम पदाधिकारियों द्वारा सीएम योगी का स्वागत किया गया। जिसके बाद सीएम योगी ने जिले में 381 करोड रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद प्रदेश देश में दूसरे नंबर पर आ गया है, हमें जनता का आशीर्वाद चाहिए ताकि उत्तरप्रदेश नंबर वन प्रदेश बन जाए।

सीएम योगी ने संबोधन के दौरान कहा कि पहले हर कोई भारत की ओर आंख दिखाता था,लेकिन जब से डबल इंजन की सरकार आई है। तब से देश की आन बान शान में गुस्ताखी करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। गुंडे माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं,और दंगे करने वालों से वसूली हो रही है। सीएम योगी ने कहा कि भगवान राम के दिव्य मंदिर को बसपा, कांग्रेस, सपा क्या कभी बनाती, भाजपा सरकार में राम मंदिर और काशी धाम को भी विकसित कर जनता को समर्पित किया गया।

योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली सरकारों में पैसा सत्ता धारियों के पास जाता था पेपर आते ही चाचा, भतीजा, धन बसूली करने निकल पड़ते थे । लेकिन भाजपा सरकार पारदर्षिता पेपर करा रही है ।सरकार का पैसा नेताओं के पास जाता था गरीब को अनाज मिल रहा, कोरोना काल मे गरीब को राशन और मुफ्त बैक्सीन दिलबाने का काम किया । डबल इंजन की सरकार सूबे में आने के बाद नोटों की गड्डियां को जेसीबी से निकालाने का किया है ।

सीएम योगी ने कहा कि टेलीविजन पर आपने नोटों के पहाड़ देखे होंगे यह वह पैसा है जो पहले की सरकारों में भ्रष्ट नेताओं की जेब में जाता था । गरीबों के हक दिलाने का काम किया जा रहा है। भाजपा सरकार ने किसान और नौजवानों के लिए काम किया पिछली सरकारों में नौजवान और किसान आत्महत्या करने को मजबूर था ।प्रदेश को नंबर वन बनाने के लिए उन्हें जनता का 5 साल का साथ और चाहिए सीएम योगी ने जनता से हाथ उठाकर फिर से भाजपा को वोट देने की अपील की और जनता से सरकार बनवाने का वादा भी लिया।

Related Articles

Back to top button
Live TV