शादी की छठी सालगिरह पर युवराज और हेजल कि ये तस्वीर क्यों हो रही वायरल ? खुल गया ये राज…

युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने 30 नवंबर 2016 को शादी की। कल उन्होने अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई।

भारत के पूर्व क्रिकेटर और विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने बुधवार को अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई। हेज़ल कीच ने अपने इंस्टाग्राम पर युवराज के साथ एक कोलाज शेयर किया जिसके बाद युवराज और हेज़ल के प्रशंसकों ने अपनी जमकर प्रतिक्रिया दी।

युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने 30 नवंबर 2016 को शादी की। कल उन्होने अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई। हेज़ल ने इंस्टाग्राम पर युवराज के साथ अपनी अब तक की यात्रा को संक्षेप में एक दिलकश कविता शेयर जिस पर युवराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हेज़ल खचाखच भरे स्टेडियम में स्टैंड पर बैठी हुई हैं तो दूसरी तरफ युवराज एक हाथ में अपना बैट और हेलमेट थामे हुए हैं तो दूसरे हाथ से फ्लाइंग किस दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में हेज़ल ने अपने पति और उनके बेटे ओरियन कीच सिंह की एक मुस्कुराते हुए तस्वीर शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial)

हेजल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘यह कैसे शुरू हुआ। वीएस कैसा चल रहा है, पति और पत्नी के रूप में जीवन के 6 साल मुबारक हो, हम सभी सुख और संघर्ष से गुजरे हैं। मैं आपके साथ गर्व के साथ खड़ी हूं। हेजल ने लिखा जीवन एक साहसिक कार्य रहा है, आइए सवारी का आनंद लें। हेजल ने लिखा “मैं तुमसे प्यार करती हूं, प्रिय पति, तुम्हारे खर्राटे और सब कुछ। इस पर युवराज सिंह ने जवाब देते हुए लिखा कि, “मेरे सोने के रहस्यों को बाहर करने के लिए धन्यवाद, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कमेंट किया, ‘हैप्पी एनिवर्सरी दोस्तों। कई प्रशंसकों ने हेजल की कविता की सराहना की और जोड़े को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

Related Articles

Back to top button
Live TV