अपराध : जबरन दुष्कर्म की कोशिश के बाद की हत्या…

शादी समारोह में गर्ल मडर मिस्ट्री का पुलिस ने आज सनसनीखेज खुलासा किया है। मृतका के मौसेरे भाई ने रेप में असफल होने पर युवती की हत्या की गई आरोपी सेल्फी के बहाने युवती को बहला फुसलाकर कमरे में ले गया था। और जबरन रेप का प्रयास किया युवती का पहले मुँह दबाया फिर गला दबाकर हत्या की गई और उसके बाद शव से दुष्कर्म करने का प्रयास किया युवती को मासिक धर्म होने की वजह से आरोपी दुष्कर्म नहीं कर पाया कमरे में मिले नशे में धुत सिपाही का घटना में कोई रोल नहीं पाया गया। लेकिन फिलहाल सिपाही को जांच के दायरे में रखा गया है। यह सनसनीखेज घटना मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के रेड कारपेट मैरिज होम में की गई थी।

मामला सामने आने के बाद पूरे शहर में आक्रोश था। विभिन्न सामाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों ने प्रदर्शन करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की थी। वहीं किशोरी के परिजनों ने भी न्याय की मांग को लेकर गढ़ रोड पर जाम लगाया था। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करने का दावा करते हुए किशोरी के मौसेरे भाई विशाल को गिरफ्ततार कर लिया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मीडिया को बताया कि विशाल किशोरी को मंडप के एक कमरे में रात 9:30 बजे ले गया था। विशाल ने सेल्फी लेने के बहाने किशोरी को कमरे में बुलाया था और उससे दुष्कर्म का प्रयास किया विरोध करने पर उसने किशोरी का गला दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक विशाल ने किशोरी की लाश से भी दुष्कर्म की कोशिश की लेकिन किशोरी को मासिक धर्म होने की वजह से वह दुष्कर्म नहीं कर पाया इसके बाद उसने किशोरी की लाश बाथरुम में डालकर बाहर से उसकी कुंडी लगाकर बाहर निकल गया था। पुलिस का कहना है कि विशाल की मां को वारदात की जानकारी थी लेकिन उसने भी अपने बेटे की करतूत को छुपाने की कोशिश की फिलहाल पुलिस ने डीएनए प्रोफाइल सुरक्षित कराया है। फिलहाल पुलिस ने इस पूरी घटना का खुलासा करते हुए मौसेरे भाई विशाल को जेल भेज दिया है। 30 घण्टे में घटना का खुलासा करने वाली सर्विलांस टीम को एसएससी प्रभाकर चौधरी ने ₹25 हज़ार का नगद पुरस्कार दिया।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV