अपराध : अवैध संबंध के चलते युवक की हत्याकर शव नदी में फेंका, पुलिस ने किया खुलासा..

अलीगढ़ : अलीगढ़ के थाना गोधा इलाके के कल्याणपुर गांव में अवैध संबंधों के चलते बुलंदशहर के एक युवक की हत्या कर शव काली नदी में फेंकने का मामला सामने आया है। युवक की हत्या से गुस्साए परिजनों ने थाने पर जमकर हंगामा कटा। परिजनों ने बताया कि युवक का 13 नवंबर से मोबाइल बन्द आ रहा था। जिसके बाद वह लगातार युवक को तलाशने में जुटे हुए थे।

बहुत तलाशने के बाद भी जब युवक का कुछ सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो अवैध संम्बंधों के चलते उसकी हत्या कर काली नदी में फेंकने की बात कबूल की गई। पुलिस हत्यारोपी की निशानदेही पर रायपुर कनौरा गाँव के समीप काली नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर शव तलाशने में जुटी हुई है।

आपको बता दे की मिली जानकारी के अनुसार जिला बुलंदशहर के फतेहपुर जहीराबाद निवासी मुकेश सिंह 12 नवंबर को अपने बड़े भाई की ससुराल अलीगढ़ के थाना गोधा इलाके के गांव कल्याणपुर आया हुआ था। मुकेश के परिजनों के बताए अनुसार 12 नवंबर को ससुरालीजनों से फोन पर बात हुई थी तो उन्होंने मुकेश को भूल जाने की धमकी देकर फोन काट दिया था। अगले दिन जब सभी लोग ससुराल पहुंचे तो उन्होंने आश्वासन देकर वापस लौटा दिया।

मुकेश के भाई के अनुसार 13 नवंबर से ही उसका फोन बंद जाने लगा। इसकी शिकायत जब इलाका पुलिस से की गई तो वहां भी कुछ खास सुनवाई नहीं हुई। परिवार वाले लगातार मुकेश को हर तरफ तलाशने में जुटे रहे। परिजनों ने आगे बताया कि बुधवार को पुलिस द्वारा पता चला कि मुकेश के भाई के साले हेमंत समेत कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिन्होंने मुकेश की अवैध संबंधों के चलते हत्या कर शव काली नदी में फेंकने की बात कुबूल की है।

पूरी घटना पर क्षेत्राधिकारी अतरौली शिव प्रताप सिंह ने कहा कि मामले में शिकायत मिली थी। जिसके बाद हेमंत समेत कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में पता चला है कि बुलंदशहर के मुकेश नाम के युवक के उसके बड़े भाई की ससुराल में सरेज से अवैध संबंध थे। जिसको लेकर उसकी हत्या कर काली नदी में शव फेंका गया है। पुलिस टीम रायपुर कनौरा गांव के समीप काली नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर शव तलाशने में जुटी हुई है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV