Cannes 2022: रेड कार्पेट पर इस अंदाज में दिखीं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक…

किसी भारतीय अभिनेत्री को कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेंबर बनाया जाना किसी गर्व के सम्मान से कम नहीं है। दीपिका पादुकोण प्रतिष्ठित जूरी में शामिल होने और अगले 11 दिनों के लिए रेड कार्पेट पर चलने के लिए कान्स पहुंची हैं। उन्होंने शानदार सब्यसाची साड़ी के साथ पहले दिन की शुरुआत की।

किसी भारतीय अभिनेत्री को कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेंबर बनाया जाना किसी गर्व के सम्मान से कम नहीं है। दीपिका पादुकोण प्रतिष्ठित जूरी में शामिल होने और अगले 11 दिनों के लिए रेड कार्पेट पर चलने के लिए कान्स पहुंची हैं।  उन्होंने शानदार सब्यसाची साड़ी के साथ पहले दिन की शुरुआत की।

काले और गोल्डन रंग की साड़ी में दीपिका पादुकोण इस दौरान बहुत खूबसूरत लग रही थी लेकिन उनका मेकअप चर्चा का विषय बना हुआ है।  दीपिका ने बोल्ड आईलाइनर चुना जो उनकी पलकों को ढक रहा था। वहीं तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, दीपिका ने अपने पसंदीदा डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को याद किया।

उन्होंने लिखा, “साड़ी एक ऐसी कहानी है जिसे मैं बताना कभी बंद नहीं करूंगी। हम दुनिया में कहीं भी हों, इसकी जगह है” सब्यसाची मुखर्जी ने कहा … और मैं इससे अधिक सहमत नहीं हो सकती!”  बता दे कि दीपिका पादुकोण ने इस बार का अपना कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 लुक पूरी तरह से पारंपरिक रखना चुना है। वही उनकी इस पोस्ट पर एक फैंन कमेंट कर लिखा,

“आपका मेकअप आर्टिस्ट कौन है? पहले उन्हें आग लगा दो plz !! इतनी खूबसूरत साड़ी के साथ आप और भी बहुत कुछ कर सकते थे… भयानक आंखों का मेकअप!’ जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, “कोई प्लीज उसे बताएं कि ब्लैक स्मोकी आई नाम की कोई चीज होती है, उसे आंखों में पूरी आईलाइनर की बोतल नहीं डालनी पड़ती”

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one + 6 =

Back to top button
Live TV