Delhi: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए मंथन जारी, नामांकन का आज आखिरी दिन, इन दो दिग्गजों का नाम सबसे आगे

दिल्ली मे कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए मंथन जारी है। कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए आज आखिरी दिन है। शशि थरूर और दिग्विजय सिंह का नाम सबसे आगे माना जा रहा है

दिल्ली मे कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए मंथन जारी है। कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए आज आखिरी दिन है। राजस्थान में विवाद के बीच कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए शशि थरूर और दिग्विजय सिंह का नाम सबसे आगे माना जा रहा है। शशि थरूर ने दिग्विजय सिंह के प्रस्ताव का स्वागत किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर रोज़ नयी अपडेट सामने आ रही है। राजस्थान के ड्रामें से पहले अशोक गहलोत को एक प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा था। लेकिन उनके समर्थक विधायकों की खुलेआम अवज्ञा से कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिये ‘प्लान बी’ के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया। पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और शशी थरूर पार्टी अध्यक्ष पद के रेस में सबसे आगे दिख रहे हैं।

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन है। शशि थरूर और दिग्विजय सिंह का नाम अध्यक्ष पद के लिए सबसे आगे बताया जा रहा है। शशि थरूर ने दिग्विजय सिंह के साथ एक साझा की तस्वीर साझा की है जिसमें कहा है कि अध्यक्ष कोई भी हो कांग्रेस जीतेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=m0Jdvg0OyfM&t=23s

Related Articles

Back to top button
Live TV