धामी का शपथ ग्रहण आज, पीएम समेत बीजेपी के ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

पुष्कर सिंह धामी आज दूसरी बार उत्तराखंड के सीएम पद की शपथ लेंगे। उनका ये शपथ ग्रहण समारोह दोपहर 3 बजे परेड ग्राउंड में होगा। और इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह,सीएम योगी भी शामिल होंगे। इसके आलवा इस शपथ ग्रहण समारोह में शिवराज सिंह चौहान और जयराम ठाकुर भी शामिल होंगे।

पुष्कर सिंह धामी आज दूसरी बार उत्तराखंड के सीएम पद की शपथ लेंगे। उनका ये शपथ ग्रहण समारोह दोपहर 3 बजे परेड ग्राउंड में होगा। और इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह,सीएम योगी भी शामिल होंगे। इसके आलवा इस शपथ ग्रहण समारोह में  शिवराज सिंह चौहान और जयराम ठाकुर भी शामिल होंगे।

आपको बता दे कि केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को भाजपा दल की बैठक के बाद सीएम के नाम का ऐलान किया था। सोमवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और ऑब्जर्वर मीनाक्षी लेखी उत्तराखंड पहुंचे थे। राजनाथ सिंह और मीनाक्षी लेखी ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में सांसदों और विधायकों के बीच उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा की।

और बैठक के बाद राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के लिए पुष्कर सिंह धामी के नाम का ऐलान किया था। बता दे कि पुष्कर धामी, जो राज्य में चुनाव के समय उत्तराखंड के मुख्यमंत्री थे, ने अपनी खटीमा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार भुवन कापरी से हार गये थे। लेकिन फिर भी कई विधायकों ने धामी को फिर से मुख्यमंत्री चुने जाने का समर्थन किया था, और पेशकश भी की थी।

Related Articles

Back to top button