धर्म सिंह सैनी की होगी घर वापसी, सपा छोड़कर BJP में होंगे शामिल, अखिलेश के लिए बड़ा झटका…

मुजफ्फरनगर के खतौली में आज पूर्व मंत्री धर्मसिंह सैनी बीजेपी को रिजॉइन करने जा रहे हैं. धर्मसिंह सैनी की भाजपा में वापसी को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए एक बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है. ऐसा भी माना जा रहा है कि धर्मसिंह सैनी के भाजपा में वापस शामिल होने से उपचुनाव में सपा का खेल बिगड़ सकता है.

उत्तर-प्रदेश विधानसभा चुनाव की शुरुआत में कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा देकर धर्म सिंह सैनी बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल हुए थे. लेकिन इस चुनाव में जब सपा की हार हुई लोगों ने भाजपा पर भरोसा कायम रखा तो एक बार फिर अब खबर ये है कि धर्म सिंह सैनी की घर वापसी हो रही है. पूर्व मंत्री धर्म सिंह सैनी आज एक बार फिर BJP में शामिल होने जा रहे हैं.

मुजफ्फरनगर के खतौली में आज पूर्व मंत्री धर्म सिंह सैनी बीजेपी को रिजॉइन करने जा रहे हैं. धर्म सिंह सैनी की भाजपा में वापसी को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए एक बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है. ऐसा भी माना जा रहा है कि धर्म सिंह सैनी के भाजपा में वापस शामिल होने से उपचुनाव में सपा का खेल बिगड़ सकता है.

पूर्व मंत्री धर्म सिंह सैनी सहारनपुर की नकुड़ विधानसभा सीट से 4 बार बीजेपी के विधायक चुने गए थे. 2022 विधानसभा चुनाव में सपा ने उन्हें एक बार फिर नकुड़ से चुनाव लड़ने का मौका दिया. लेकिन इस बार वो कमाल नहीं दिखा सके और भाजपा के मुकेश सिंह चौहान से मात्र 315 वोटों के मामूली अंतर से हार गए.

बहरहाल, आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खतौली विधानसभा सीट के लिए प्रचार करेंगे और यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी की इसी रैली में धर्म सिंह सैनी भाजपा का दामन थामेंगे.

Related Articles

Back to top button
Live TV