प्रेम संबंध के चलतें, पति ने पत्नी की हत्या कर नदी में फेका शव…पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार…

कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत क्राकरी कारोबारी सुलभ मल्होत्रा की पत्नी अंजना मल्होत्रा बीती 22 दिसंबर को देर रात अचानक लापता हो गई थी। इसके बाद पनकी नहर में बीती 8 जनवरी को एक महिला का शव मिला था। इस शव को मृतिका की बहन ने अंजना का बताया। जिसके बाद मृतिका की बहन की तहरीर पर पुलिस ने क्रॉकरी कारोबारी सुलभ को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या की बात कुबूलते हुए बताया कि शव को फतेपुर पांडु नदी में फेंका है।

दरअसल, आरोपी के किरण नाम की महिला से प्रेम संबंध थे जिसके चलते हैं उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को लेकर प्रेमिका के घर पहुंचा शव को जलाने का प्रयास किया। इसके बाद अधजले शव को लेकर नहर में फेंक दिया। मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि आरोपी क्रोकरी कारोबारी ने हत्या की घटना को कुबूल लिया साथ ही पुलिस ने जांच में सीसीटीवी बरामद किया जिसमें आरोपी कार से महिला का शव बाहर निकालते हुए कैद हुआ है।

लेकिन मामले में आरोपी ने शव को फतेहपुर जिले के ओंग थाना क्षेत्र अन्तर्गत नहर में फेंकने की बात कुबूली है। जबकि मृतिका की बहन ने जिस शव की शिनाख्त की है। वह पनकी थाना क्षेत्र में मिला है। पुलिस टीम पूर्व में मिले महिला के शव का डीएनए टेस्ट करा कर साक्ष्य संकलन एकत्रित कर रही है। इस हत्याकांड में 4 लोगो को गिरफ्तार किया है। जिसमें क्रॉकरी करबोरी सुलभ उसका चचेरा भाई बृजेश प्रेमिका किरण प्रेमिका के पिता रामदयाल को गिरफ्तार किया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV