ओमिक्रॉन की वजह से RRR को लगा 100 करोड़ का झटका, लौटाने पड़ेंगे एडवांस बुकिंग के पैसे

आलिया भटट् स्टारर RRR मेगा बजट फिल्म 7 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली थी। लोकिन कोरोना के बढ़ते संकट के कारण अब इसकी रिलीज को टाल दिया गया है। वहीं RRR की रिलीज टलने से इस फिल्म को अबतक 100 करोड़ रूपय तक का घाटा हो चुका है।

आलिया भटट् स्टारर  RRR  मेगा बजट फिल्म 7 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली थी। लोकिन कोरोना के बढ़ते संकट के कारण अब इसकी रिलीज   को टाल दिया गया है। वहीं RRR की रिलीज टलने से इस फिल्म को अबतक 100  करोड़ रूपय तक का घाटा हो चुका है।

वही बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज में जितना देर होगी। उतना ही इस फिल्म पर ब्याज का खर्च बढ़ता चला जाएगा। इसके साथ ही इस फिल्म के प्रोमशन पर भी 20 करोड़ बेकार चले गए। और जब इस फिल्म की नई रिलीज डेट आएंगी तो फिर से मेकर्स को प्रोमशन पर खर्च करना पड़ेगा। और इस फिल्म को अब सोलो रन मिलने की उम्मीद भी अब ना के बराबर ही है। जबकि मेकर्स को ओवरसीज एडवांस टिकट बुकिंग के चलते 10 करोड़ रूपय रिफंड भी देने पड़ेंगे।

आपको बता दे कि एसएस राजामौली की फिल्म की रिलीज डेट पहले भी कई बार टाली जा चुकी है। मेगा बजट फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज होनी थी। लेकिन देश में लगातार बढ़ रहे ओमीक्रोन संक्रमण के कारण फिल्म निर्माताओं ने फिल्म को नहीं रिलीज करने का फैसला किया था।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV