Entertainment : फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार पहुंचे लखनऊ, लोगों मे दिखा उत्साह

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने सह-कलाकारों के साथ 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन के लिए जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट और सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल पर पहुंचे.

Desk : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने सह-कलाकारों के साथ 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन के लिए जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट और सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल पर पहुंचे.

इस अवसर पर अक्षय कुमार, आनंद एल राय, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना की टीम रक्षा बंधन की लगभग सारी टीम मौजूद रही. अक्षय कुमार नें जयपुरिया के छात्रों के साथ बातचीत की जिसके बाद से छात्रों का जोश चरम पर था.वहीं शुभंकर बाजपेयी (छात्र, बैच 21-23, जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, लखनऊ) और प्रणव आनंद (छात्र 22-24, जयपुरिया) द्वारा शानदार संगीत प्रदर्शन कर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया. फिल्म को भाई-बहन के एक-दूसरे के साथ साझा किए गए खुशी के मीठे और खट्टे पलों को फिर से जगाने के प्रयास के रूप में वर्णित किया. अक्षय कुमार ने सभी छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा की उनका लखनऊ से पुराना रिश्ता है और वे जब भी लखनऊ आते हैं उनको इस शहर से ढेर सारा प्यार मिलता है.

आपको बता दें कि फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज होगी. इसके पहले फिल्म के कलाकार लगातार प्रमोशन में लगे हुए हैं. खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म भाई बहन के रिश्ते की एक भावनात्मक कहानी पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार अपने कामेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा. इस फिल्म को लोगो का कितना प्यार मिलता है ये देखने वाली बात होगी.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV