बॉलीवुड : राजस्थान के इस आलीशान होटल में रुकेंगे विक्की-कटरीना, जिसका एक रात का किराया 14 लाख…

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शादी के बंधन में बंधने जा रही है। इस बीच कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा भी खूब हो रही है। हाल ही में अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा ने सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की। वहीं अब फैंस स्टार कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का इंतजार कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि दोनों दिसंबर के दूसरे हफ्ते में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। और इसकी तैयारियां भी दोनों परिवार ने शुरू कर दी हैं।

आपको बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के प्रोग्राम करवाने का जिम्मा डेको इवेंट कंपनी को सौंपा गया है। इसके लिए इस होटल में दोनों के लिए खास सुइट बुक किया गया है। दोनों के लिए इस होटल के सबसे महंगे सुइट, राजा मानसिंह व रानी पद्मावती बुक रहेगा। इसका वन नाइट स्टे टैरिफ 7 लाख रुपए का है। राजा मानसिंह सुइट में विक्की कौशल और रानी पद्मावती सुइट में कटरीना कैफ रूकेंगी। होटल में सात लाख रुपये के दो और सुइट हैं, जिन्हें बुक किया गया है।

खबरों के अनुसार, कटरीना और विक्की के परिवार और नजदीकी दोस्तों ने शादी की तैयारी शुरू भी कर दी है। इसके पहले 7 दिसंबर को दोनो के संगीत और 8 दिसंबर को मेंहदी की रस्म होगी। जबकि होटल की बुकिंग 12 दिसंबर तक की गई है। शादी के प्रोग्राम के बाद दोनों अपने सभी स्पेशल गेस्ट को रिसेप्शन भी देने वाले हैं। 10 दिसंबर को रिसेप्शन का प्रोग्राम प्रस्तावित है। इसकी तैयारियों में इवेंट कंपनी जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button
Live TV