कन्नड़ सिनेमा के मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से 46 साल की उम्र निधन

पुनीत राजकुमार शुक्रवार की सुबह जिम में कसरत करने गए हुए थे, उसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें पूर्वी बेंगलुरु में कनिंघम रोड के पास स्थित विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

शुक्रवार को कन्नड़ सिनेमा की सबसे प्रसिद्ध हस्ती और बड़े स्टार डॉ राजकुमार के सबसे छोटे बेटे पुनीत राजकुमार का दिला का दौरा पड़ने से 46 साल की आयु में निधन हो गया। दरअसल, पुनीत राजकुमार शुक्रवार की सुबह जिम में कसरत करने गए हुए थे, उसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें पूर्वी बेंगलुरु में कनिंघम रोड के पास स्थित विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां डॉक्टर्स ने उनकी ईसीजी जांच की, जिसमे कार्डियक अरेस्ट होने की पुष्टि हुई थी।

कुछ देर पहले एक डॉक्टर ने अपनी पहचान गुप्त रखते हुए यह जानकारी दी थी कि पुनीत की हालत नाजुक स्थिति में है और वो उनको स्वस्थ्य करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी खबर आ रही है कि मशहूर कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का इलाज के दौरान निधन हो गया। सुबह से ही पुनीत के प्रशंसक और शुभचिंतक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे थे। उन्होंने बेंगलुरु में सड़कों पर उतर कर उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की थी।

पुनीत राजकुमार कन्नड सिनेमा के बड़े स्टार डॉ राजकुमार और पर्वतम्मा की सबसे छोटी संतान थे। कन्नड़ फिल्म जगत में इनके परिवार का बहुत प्रभाव था। 46 वर्षीय अभिनेता पुनीत राजकुमार को कन्नड़ सिनेमा का “पावर स्टार” भी कहा जाता था। पुनीत राजकुमार, कन्नड़ सिनेमा के सर्वाधिक लोकप्रिय और जाने माने सितारों में से एक थे। पुनीत के अलावा उनके भाई, शिव राजकुमार भी कन्नड़ फिल्म जगत की लोकप्रिय हस्ती हैं। इनके एक अन्य भाई और पूर्व अभिनेता वर्तमान में इस फिल्म जगत के प्रमुख निर्माताओं में से एक हैं।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV