Entertainment: FB ने वापस की आशुतोष राणा की शिव तांडव स्तुति वाली वीडियो, अभिनेता ने प्रशंसकों का किया धन्यवाद

Bollywood Desk: फेसबुक की मेटा टीम द्वारा आशुतोष राणा के वीडियो को फिर से उनके पेज पर पोस्ट कर दिया गया है. जिसको लेकर खुद अभिनेता ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी. आशुतोष ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद् दिया और कहा कि आप सभी के इतने प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवा. पोस्ट में राणा ने “लिखा कि आप सभी स्नेही मित्रों, शुभचिंतकों के पवित्र हृदय से किए गए अथक प्रयास और शुभ इच्छा के कारण देवाधिदेव महादेव की स्तुति वाली मेरी कल की पोस्ट जिसे FB ने हटा दिया था उसे फिर से फेसबुक मेरी टाइम्लायन पर रिवाइव कर दिया है.


संतजन सही कहते हैं- यदि आस्था है, तो बंद द्वार में भी रास्ता है। यह आप मित्रों, स्नेहियों, शिवानुरागियों के प्रभाव और दबाव का ही परिणाम है, मैं अभिभूत हूँ.. हृदय से आप सभी का धन्यवाद, देवाधिदेव महादेव से प्रार्थना है की वे आप सभी को सपरिवार स्वस्थ प्रसन्न सुखी रखें”

दरअसल मामला ये है कि शिवरात्रि के मौके पर अभिनेता ने शिव तांडव का श्लोक का एक वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की जिसे लोगों ने बेहद प्यार भी दिया और जमकर झूमे. कुछ समय बाद फेसबुक की मेटा टीम द्वारा इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया. इसको लेकर आशुतोष राणा खुद आगे आये और ट्वीट कर इसकी जानकारी सबको दी. इसी के साथ ऐसा करने की वजह फेसबुक की मेटा टीम से पूछी. ट्वीट करते हुए अभिनेता ने लिखा था कि “महादेव की स्तुति वाली मेरी पोस्ट जिसे FB ने हटा दिया था उसे फिर से मेरी टाइम्लायन पर रिवाइव कर दिया है. यह आप मित्रों,स्नेहियों,शिवानुरागियों के प्रभाव,दबाव,आस्था के कारण ही संभव हो सका,अभिभूत हूँ। हृदय से आप सभी का धन्यवाद..सादर प्रणाम”.


इस बात को लेकर आशुतोष को उनके प्रसंशकों का बेहद सपोर्ट भी मिला. लोग इस फेसबुक की कार्यवाई से आश्चर्य में थे कि ऐसा क्यों किया गया?


बताते चले की आशुतोष अपने बोलने के अंदाज़ से जाने जाते है और हर अवसर पर अपने चाहने वालों के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. इसी कड़ी में शिवरात्रि से पहले उन्होंने एक शिव तांडव श्लोक का वीडियो फेसबुक पर अपने फैंस के लिए शेयर की थी.

Related Articles

Back to top button
Live TV