फ़िरोज़ाबाद: दुकान में लगी भीषण आग, 3 लोगों की झुलसकर मौत, सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद का किया ऐलान

देर रात फ़िरोज़ाबाद जनपद के थाना जसराना क्षेत्र के कस्बा पाढम में ज्वैलर्स,इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में भीषण आग लग गई जिससे वहां पर मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई. इस आग में झुलसने से 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई.

डेस्क: देर रात फ़िरोज़ाबाद जनपद के थाना जसराना क्षेत्र के कस्बा पाढम में ज्वैलर्स,इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में भीषण आग लग गई जिससे वहां पर मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई. इस आग में झुलसने से 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. एक बच्चे समेत 3 लोगों की झुलसकर हुई मौत हो गई. इस आग मे माना जा रहा है कई और लोग फंसे हो सकते है. दुकान में लगी आग के कारण आस पास के घरों में लगभग 1 दर्जन से ज्यादा परिजन में बंद हैं.

आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की गाड़िया मौके पर गई है वही लोगों को निकालने का काम जारी है. दमकल विबाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे है. हालांकि आग किन कारणों से लगी इसकी जानकारी अभी सामने नही आई है.

इस मामले को खुद सीएम ने संज्ञान में लिया और संबंधित अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिये है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पहुंचने के निर्देश दिए, सीएम योगी ने जनहानि पर गहरा दुःख जताया. शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद का ऐलान किया. परिजनों को 2-2 लाख आर्थिक मदद देने के निर्देश.

Related Articles

Back to top button
Live TV