GIS 2023: योगी सरकार आज चेन्नई में करेगी रोड शो, उद्योगपतियों से मिलेंगे मंत्री सुरेश खन्ना, यूपी में निवेश के लिए देंगे न्यौता

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर योगी सरकार बेहद गंभीर है। विदेशों में निवेश जुटाने की मुहिम के बाद योगी सरकार अब घरेलू निवेशकों को लुभाने में जुट गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों और उद्योगपति से मुलाकात कर निवेश के लिए आमंत्रित किया है।

लखनऊ. ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर योगी सरकार बेहद गंभीर है। विदेशों में निवेश जुटाने की मुहिम के बाद योगी सरकार अब घरेलू निवेशकों को लुभाने में जुट गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों और उद्योगपति से मुलाकात कर निवेश के लिए आमंत्रित किया है। इसी कड़ी में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की अगुवाई में योगी सरकार आज चेन्नई में रोड-शो करेगी। चेन्नई पहुंची योगी सरकार की टीम करीब 150 उद्योगपतियों से मुलाकात करेगी और यूपी में निवेश के लिए आमंत्रित करेगी।

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का आज चेन्नई में रोड-शो करेगी। वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की अगुवाई में रोड-शो होगा। इस दौरान वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की अगुवाई में चेन्नई गई टीम यूपी में निवेश के लिए उद्योगपतियों से मिलेगी और निवेश के लिए आमंत्रित करेगी।

मंत्री सुरेश खन्ना 24 से अधिक उद्योगपतियों से मुलाकात करेगें। इसके साथ ही यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए आमंत्रित करेंगे। बता दें, मंत्री नितिन अग्रवाल, मंत्री असीम अरुण और मंत्री नरेंद्र कश्यप चेन्नई में मौजूद है। वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की अगुवाई में चेन्नई पहुंची योगी सरकार की टीम करीब 150 उद्योगपतियों को यूपी में निवेश के लिए आमंत्रित करेगी।

Related Articles

Back to top button
Live TV