फर्रुखाबाद में विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी बोले, अच्छी सरकार आती है तो अच्छी योजनाएं भी आती हैं

फर्रुखाबाद : यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियाँ अपना अपना चुनावी अभियान चला रही है। अब इसी क्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज फर्रुखाबाद में थे। यहाँ पर उन्होंने सरकार की कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया और जमकर अपने विरोधियों पर सियासी तीर छोड़े।

सीएम योगी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा की भाजपा ने जो कहा था वो कर के दिखाया। भारतीय जनता पार्टी जो कहेगी उसको अक्षरशः मंत्र मानकर फिर से लागू भी करेगी। सीएम ने कहा कि कोरोना में उत्तर प्रदेश के प्रबंधन को पूरे देश ने और पूरी दुनिया ने स्वीकार किया है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबको फ्री में टेस्ट, फ्री में वैक्सीन दी गयी है।

सीएम ने आगे कहा कि जब अच्छी सरकार आती है तो अच्छी योजनाएं भी आती हैं। और जब बुरी सरकार आएगी तो यही अन्न सपा के, बसपा के या कांग्रेस के नेताओं के घरों में चला जाता और उनकी तिजोरी भरती। उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि जब आतंकवादियों को प्रेरित और पोषित करने वाली ये कांग्रेस देश के साथ कैसे खिलवाड़ कर रही थी, ये किसी से छिपा नहीं है। पहले जब सत्ता में थे तब आतंकियों को प्रेरित करते थे और आज जब सत्ता से बाहर हैं तो जनता के हित के हर कार्यों का विरोध करते हैं।

सीएम योगी ने सपा सरकार पर भी खूब सियासी तीर चलाए और कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार की भावनाएं गरीबों के लिए नहीं थी, युवाओं के लिए नहीं थी, मजदूरों के लिए नहीं थी, किसानों के लिए नहीं थी। नौकरी निकलती थी तो चाचा, भतीजा, मामा, सब वसूली के लिए निकल पड़ते थे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV