ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के सम्‍मान में, गांव में लगा स्पेशल गोल्डन पोस्ट बॉक्स

ओलंपिक गोल्ड मेडिलिस्ट नीरज चोपड़ा को सम्मान देने के लिए डाक विभाग ने हरियाणा के पानीपात में स्थित उनके गांव मे एक गोल्डल रंग का पोस्ट बॉक्स लगवाया है। और डाक विभाग ने इस पोस्ट बॉक्स पर उनका नाम भी लिखवाया है। वहीं इस पोस्ट बॉक्स में नीरज चोपड़ा के सम्मा्न में ढेर सारे बधाई संदेश पहुंच रहे हैं।

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को सम्मान देने के लिए डाक विभाग ने हरियाणा के पानीपात में स्थित उनके गांव मे एक गोल्डल रंग का पोस्ट बॉक्स लगवाया है। और डाक विभाग ने इस पोस्ट बॉक्स पर उनका नाम भी लिखवाया है। वहीं इस पोस्ट बॉक्स में नीरज चोपड़ा के सम्‍मान में ढेर सारे बधाई संदेश पहुंच रहे हैं।

जिसके बाद डाक विभाग के अधिकारियों ने बताया की जल्द ही इन संदेशों को नीरज चोपड़ा को भिजवा दिया जाएगा। समान्य रूप से पोस्ट बॉक्स का रंग लाल होता है। लेकिन नीरज को सम्मान देने के लिए डाक विभाग ने पोस्ट बॉक्स का रंग गोल्डन रखा है।

इसके साथ ही डाकघर ने भी उनके सम्मान में एक विशेष स्टैंप बनाई है। जो उन्हें उपहार स्वरूप दी जाएगी। आपको बता दे कि नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक की तैयारी करने के लिए इस समय अमेरिका में है। और 2024 में होने वाले ओलंपिक के लिए तैयारी कर रहें है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV