एकतरफा प्यार में प्रेमी बना हत्यारा, दोस्तो संग मिलकर की छात्रा की हत्या…

एकतरफा प्यार के चलते कांस्टेबल के बेटे ने दोस्तो संग मिलकर की छात्रा की हत्या, कानपुर में एमएससी छात्रा की हत्या एक तरफा प्यार में साथ पढ़ने वाले छात्र ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर की थी। इन आरोपियों ने छात्रा को पहले जूस में नशीली गोलियां मिलाकर दिया फिर उसके बाद तार से गला घोंटकर हत्या की घटना को अंजाम दे डाला।

पुलिस ने 2 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हत्या में शामिल तीसरा आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है। जानकारी के अनुसार कांस्टेबल का बेटा सोमनाथ साथ मे पढ़ने वाली छात्रा से प्यार करता था, लेकिन छात्रा ने इंकार कर दिया इससे नाराज होकर उसने साजिश रचकर 29 की सुबह मिलने का झांसा देकर अपनी कार में बैठा लिया।

उसके बाद छात्रा को जूस में नशे की गोलियां मिलाकर पिला दिया जब वह बेहोश हो गई तो उसने अपने दोस्त सत्यम और फतेहपुर के रहने वाले रावेंद्र विश्वकर्मा के साथ मिलकर छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद लगभग तीन घंटे तक युवक छात्रा के शव को लेकर अपनी कार में घूमते रहे इसके बाद रात में शव को सीओडी पुल के नीचे फेंककर सभी आरोपित फरार हो गए।

वही जब छात्रा शाम 8 बजे घर नही पहुची तो परिजनों ने उसके फ़ोन पर जब काल किया तो किसी अनजान आदमी ने फ़ोन उठाकर छात्रा के परिजनों को जानकारी दी कि उनकी बेटी बेहोशी की हालत में सीओडी पुल के नीचे पड़ी हुई है। सूचना पर पहुचे परिजन छात्रा को लेकर अस्पताल पहुँचे तो डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया वही डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार का कहना है कि रेल बाजार की रहने वाली एमएससी छात्रा बुधवार सुबह कॉलेज जाने के लिए निकली थी जिसके बाद लापता हो गई थी।

सीओडी पुल के पास छात्रा का शव रात नौ बजे पड़ा मिला था। परिवार ने शक के आधार पर रेलबाजार के रहने वाले सोमनाथ गौतम के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने सोमनाथ गौतम हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमे दो साथी के नाम प्रकाश में आये थे। सत्यम मौर्य को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Live TV