ISHA DEOL का 11 साल के बाद हुआ तलाक, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ISHA DEOL का 11 साल के बाद हुआ तलाक, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी से अलग होने का ऐलान कर दिया है. काफी समय से चर्चा चल रही थीं कि कपल अलग हो गया है , लेकिन इस बात कि पुष्टि अब खुद इस कपल ने कर दी है. उन्होंने ऐलान किया है कि वो आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं .

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल और पति भरत तख्तानी ने अलग होने को लेकर जॉइंट स्टेटमेंट भी दिया है , जिसमें उन्होनें कहा “हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है. हमारे इस फैसले में हमने अपने दोनों बच्चों के भले के बारे में सोचा है. वो दोनों हमारे लिए हमेशा प्राथमिकता रहेंगे”.हम सभी से हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखने की दरख्वास्त करते हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी ध्यान दिया था कि लंबे समय से ईशा और भरत किसी भी पार्टी या इवेंट में साथ नजर नहीं आए हैं. वहीं बॉलीवुड के गलियारों में भी ईशा देओल और भरत तख्तानी के टूटते रिश्ते को लेकर खूब गॉसिप हो रही थी. इसको लेकर यूजर्स तमाम तकीके के अटकले भी लगा कहे थे. यूजर्स ने इस बात पर गौर किया कि साल 2023 से शुरू हुए फेस्टिव सीजन में ईशा देओल को सिर्फ अपनी मां हेमा मालिनी के साथ देखा गया था. यहां तक कि आमिर खान की बेटी आयरा खान के रिसेप्शन में भी ईशा मां हेमा के साथ पहुंची थीं. मां हेमा मालिनी के अलावा ईशा देओल अपनी दोनों बेटियों के साथ भी नजर आई हैं. ईशा को बड़े-छोटे इवेंट्स अकेले अटेंड करते देखा गया. अब इस बात की पुष्टि कपल ने कर दी है.

Related Articles

Back to top button
Live TV