Urvashi Rautela ने इस खिलाडी से हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा – I am Sorry

“मैं वाराणसी में शूटिंग पर थी, जिसके बाद नई दिल्ली में मेरा एक शो था, तो वहां से मुझे दिल्ली के लिए फ्लाइट लेनी थी। दिल्ली में मुझे पूरे दिन शूटिंग करनी थी...

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर एक इंटरव्यू दिए जाने के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। जिसके बाद अभिनेत्री को लगातार ट्रोल किया जा रहा था। अब अभिनेत्री ने एक बॉलीवुड पत्रकार के साथ बातचीत में इसके लिए सॉरी बोला हैं। उन्होंने कहा की सीधी बात नो बकवास ! मैं कोई बकवास नहीं कर रही हूँ।

दरअसल एक साक्षात्कार के दौरान, उर्वशी ने भारतीय क्रिकेटर को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया गया है, जिसके बाद इंस्टाग्राम पर ऋषभ पंत ने अप्रत्यक्ष रूप से अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री पर निशाना साधा था। दोनों के बीच अच्छी खैस नोक झोक हुयी थी। जिसके बाद अभिनेत्री के एशिया कप मैच देखने जाने को लेकर भी प्रशंसकों ने काफी ट्रोल किया था।

बतादें कि अभिनेत्री ने साक्षात्कार में कहा था कि, “मैं वाराणसी में शूटिंग पर थी, जिसके बाद नई दिल्ली में मेरा एक शो था, तो वहां से मुझे दिल्ली के लिए फ्लाइट लेनी थी। दिल्ली में मुझे पूरे दिन शूटिंग करनी थी, सरे दिन काम केबाद जब मुझे निकलना था तो मैं तैयार होने अपने रूम में चली गयी, और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में समय लगता है। ऋषभ पंत उस दिन मिलने आये थे, और वह लॉबी में बैठ कर मेरा इंतजार करने लगे। मैं इतनी थक गई थी, जिसके कारण मैं रूम पहुंचते ही सो गई।”

जब मैं उठी तो मैंने देखा कि मेरे फ़ोन में 16-17 मिस्ड कॉल लगे हुए थे, मुझे बहुत बुरा लगा। क्योंकि कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं नहीं गई। जिसके बाद मैंने उनसे कहा कि जब तुम मुंबई आओगे तो मिलते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, हम मुम्बई में उनसे मिले भी थे, मगर मीडिया और पप्स ने हमे देख लिए जिसके बाद चीजें ख़राब हो गईं। मुझे लगता है मीडिया चीजों को ख़राब कर देता है।

इस इंटरव्यू वायरल के वायरल होने के बाद, ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “यह काफी मजेदार है, कैसे लोग लोकप्रियता को बढ़ाने और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं। मैं 3 गेंद का वेट नहीं कर सकता,12 घंटे सवाल ही नहीं होता। God bless them, “mera pichha chhodo bahen” #Jhutkibhilimithotihai। हालाँकि बाद में पंत ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

जिसके बाद उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के लिए यंग किडो डार्लिंग्स तेरे लिए @Rakshabandhan Mubarak ho #RPChtobhaiyaa #Cougarhunter #Donttakeadvantageofsilentgirl।”

रिपोर्ट्स के अनुसार, वे 2018 में गुपचुप तरीके से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, उनका रिश्ता ख़त्म हो गया, इस रिश्ते की कोई पुष्टि नहीं हुयी है।

Related Articles

Back to top button