केरल : 15 साल के लड़के ने की कंप्यूटर छात्रा के रेप की कोशिश, खींचकर खेत में ले गया और फिर…

पुलिस ने युवती से भी पूछताछ की है और कहा है कि पीड़िता की हालत अभी बहुत अच्छी नहीं है, उसे पूरी तरह से ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा और इस कारण पुरे मामले की जांच में भी थोड़ा अधिक समय लग सकता है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार करके किशोर सुधार गृह भेज दिया है।

केरल के मलप्पुरम जिले से पुलिस ने एक 15 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक लड़का ने जिले की ही एक युवती का रेप करने की कोशिश की। जब युवती अपने कंप्यूटर क्लास के लिए जा रही थी तब लड़के ने उसका पीछा करना शुरू किया और एक सुनसान जगह पर वह युवती से उलझ गया।

उसने युवती को खींचकर खेत में ले जाने का प्रयास किया लेकिन जब ऐसा कर पाने में खुद को असफल पाया तो उसने नजदीक पड़े नुकीले पत्थर से युवती के सिर पर हमला कर दिया। इस प्रहार से युवती जख्मी हो गई और उसके सिर से खून निकलने लगा।

लड़के ने खेत में युवती के हाथ उसके दुपट्टे से बांधकर रेप करने की कोशिश की थी लेकिन किसी तरह पीड़िता अपनी आबरू बचाकर उसके चंगुल से भाग निकली। युवती ने उस समय घटनास्थल के पास स्थित एक मकान में आश्रय लिया फिर लड़के के वहां से चले जाने के बाद मकान से बाहर आई और उसने तुरंत इस घटना की सूचना नजदीकी थाने में दी।

पीड़िता की तहरीर दर्ज करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़के की गिरफ्तार करके जुवेनाइल कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। इसके बाद आरोपी लड़के का मेडिकल परिक्षण करा, किशोर सुधार गृह भेज दिया गया है। पुलिस ने पीड़ित युवती से भी पूछताछ की है और कहा है कि पीड़िता की हालत अभी बहुत अच्छी नहीं है, उसे पूरी तरह से ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा। इस कारण पुरे मामले की जांच में भी थोड़ा अधिक समय लग सकता है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV