भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे एक साथ, सामने आई ‘बधाई दो’ की रिलीज डेट…

इस फिल्म को लेकर दर्शकों को काफी इंतजार करना पड़ा था, जो अब जल्द ही खत्म हो जाएगा। यह फिल्म जंगली पिक्चर्स क्रिएशन के बैनर तले बनी है जो की एक कॉमेडी फिल्म है, जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठ कर देख सकता है।

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को जनवरी 2022 के अंतिम सप्ताह यानी गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज करने का ऐलान किया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों को काफी इंतजार करना पड़ा था, जो अब जल्द ही खत्म हो जाएगा। यह फिल्म जंगली पिक्चर्स क्रिएशन के बैनर तले बनी है जो की एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी (Harshvardhan Kulkarni) ने किया है। फिल्म समीक्षकों का मानना है कि भूमि और राजकुमार की जोड़ी गणतंत्र दिवस के अवसर पर धमाल मचाने में कारगर साबित होगी।

दरअसल, ‘बधाई दो’ फिल्म के जरिए राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर अभिनय करते हुए नजर आयेंगे। तमाम फिल्मों में शानदार अभिनय के दम पर दोनों फिल्म कलाकारों ने बॉलीवुड में अपनी बेहतर जगह बना ली है। दोनों ही काफी अनुभवी और मंझे हुए कलाकार हैं। फिल्म के निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने फिल्म को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया।

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने ‘बधाई दो’ फिल्म को गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज करने की जानकारी दी और ये भी कहा कि इसे लेकर वे बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने आगे कहा कि ये एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठ कर देख सकता है। उन्होंने आगे कहा कि जितना एंजॉय करते हुए हमने इस फिल्म को बनाया है मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक भी इसे देखते हुए भी उतना ही एंजॉय करेंगे।’

बधाई दो’ फिल्म में भूमि पेडनेकर पीटी टीचर का किरदार निभा रहीं हैं जबकि राजकुमार राव महिला थाने के पुलिस के रोल में नजर आयेंगे। इस फिल्म में शीबा चड्ढा, शशि भूषण, सीमा पहवा, नीतीश पांडे, लवलीन मिश्रा जैसे एक्टर्स भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV