Lock Up: अंजलि अरोड़ा ने अपने वायरल MMS पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी भी…

अंजलि ने हाल ही में आकाश के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर खुलासा किया था और कहा था,कि "आकाश मेरे लिए खास है, और हमारे बीच ...

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर व लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा ने आखिरकार अपने लीक हुए MMS पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अंजलि, जिसका कथित रूप से लीक एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट यूजर व नेटिज़ेन्स को विभाजित कर दिया है। इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि यह उनका असली वीडियो है। कच्चा बादाम फेम अंजलि हाल ही में अपने नए संगीत वीडियो का प्रचार कर रही थी, इस मौके पर पत्रकारों द्वारा उसी के बारे में पूछा गया था। अंजलि ने इस पर चर्चा करने से इंकार कर दिया, और दूसरे सवाल पर आ गईं।

अंजलि ने हाल ही में आकाश के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर खुलासा किया था और कहा था,कि “आकाश मेरे लिए खास है, और हमारे बीच एक मजबूत रिश्ता है। मेरे दिल में उसका निश्चित रूप से एक विशेष स्थान है, लेकिन हमने अभी तक सगाई नहीं की है।”

एमएमएस पर उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि लोग क्या कर रहे हैं, मेरा नाम और फोटो लगाकर लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। उन लोगों ने ही मुझे इस मुकाम पर पहुँचाया है। उनकी भी फैमिली है मेरी भी एक फैमिली है। वो भी मेरे वीडियो देखती है। आगे भावुक होते हुए उन्होंने कहा की जब मैं ये सब चीजें देखती हूँ, तो सोंचती हूँ कि लोग ये क्यों कर रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा कि लोग इन चीजों को क्यों शेयर कर रहे हैं जिसमें मैं हूँ ही नहीं, लोग व्यूज के लिए यूट्यूब पर फालतू की चीजें शेयर करते हैं। मेरा फॅमिली है, छोटा भाई है, जो ये सब देखता है। ठीक है आप बदनाम करना चाहते हैं। लेकिन इस तरह से क्यों ? जब किसी से बराबरी नहीं हो पाती तो लोग उसे बदनाम करना शुरू कर देते हैं।

हाल ही में, उन्होंने सा रे गा मा पा संगीत वीडियो में ‘सइयां दिन में आना रे’ शीर्षक में अभिनय किया, जो 10 अगस्त, 2022 को जारी किया गया था। जिसे 1951 के क्लासिक बहार में पुराने जमाने की दिग्गज स्टार वैजयंती माला पर फिल्माया गया था।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV