Lucknow: CM Yogi ने नायब तहसीलदारों को दिये नियुक्ति पत्र,बोले- पारदर्शी तरीके से पूरी हुई चयन प्रक्रिया…

गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में नायब तहसीलदारों एवं प्रवक्ता व सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा, प्रदेश के अंदर 63 बंगाली हिंदू परिवारों को हम लोगों ने कानपुर देहात में मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास उपलब्ध करवाया है।

मुख्यमंत्री ने कहा, राजस्व के लंबित मामलों के समाधान की कार्रवाई को आगे बढ़ाया है और प्रदेश के अंदर 21,67,815 वादों का भी प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने का काम राजस्व विभाग ने प्रदेश के अंदर संपन्न किया है।

सीएम योगी ने नियुक्ति पत्र प्रदान करते हुए कहा, पारदर्शी तरीके से चयन प्रक्रिया पूरी हुई। किसी प्रकार का लेनदेन,वसूली नहीं हुई। समय सीमा के अंदर चयन प्रक्रिया पूरी। सीएम योगी बोले, ग्राम समाज की जमीनों से अवैध कब्जा हटवाया गया। परिवार को मालिकाना हक दिया गया।

Koo App
महान रचनाकार, आधुनिक हिंदी साहित्य के पितामह, साहित्य सृजन की समस्त विधाओं के मूर्धन्य विद्वान, अपनी कालजयी रचनाओं से युग जागरण करने वाले प्रखर राष्ट्रवादी लेखक भारतेन्दु हरिश्चन्द्र को उनकी पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि! हिंदी भाषा के विकास में आपका योगदान अविस्मरणीय है। Yogi Adityanath (@myogiadityanath) 6 Jan 2022
SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 3 =

Back to top button
Live TV