Lucknow: मशहूर पत्रकार कमाल खान का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक…

शुक्रवार को जाने-माने टीवी पत्रकार कमाल खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। बता दें, मशहूर पत्रकार कमाल खान एनडीटीवी में पिछले लम्बे समय से कार्यरत थे। खबरों के अनुसार, राजधानी लखनऊ में बटलर पैलेस कॉलोनी में शुक्रवार सुबह उनका निधन हो गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान के आवास पर पहुँचकर उनको श्रद्धांजलि दी और परिवार से भी मुलाकात की।

बता दें कमाल खान के निधन पर कई बड़े नेताओं ने ट्वीट कर शोक जताया। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट किया। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने कहा कि पत्रकारिता की यह अपूरणीय क्षति है। कमाल खान जी चौथे स्तंभ व निष्पक्ष पत्रकारिता के एक मजबूत प्रहरी थे। परवर दिगार उनकी आत्मा को शांति दे।

साथ ही बीएसपी प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर शोक जताया। उन्होने लिखा, ‘एनडीटीवी से जुड़े प्रतिष्ठित व जाने-माने टीवी पत्रकार कमाल ख़ान की अचानक ही निधन के ख़बर अति-दुःखद तथा पत्रकारिता जगत की अपूर्णीय क्षति। उनके परिवार व उनके सभी चाहने वालों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। कुदरत सबको इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे, ऐसी कुदरत से कामना।’

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − 1 =

Back to top button
Live TV