लखनऊ के एडिशनल कमिश्नर अभिषेक चौहान ने पेश की मिशाल, सड़क किनारे गरीब बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस!

लखनऊ में एडिशनल कमिश्नर अभिषेक चौहान ने अपने परिवार संग विभूतिखंड स्थित शहीद पथ फ्लाई ओवर के नीचे गरीब बच्चों संग क्रिसमस मनाया। एडिशनल कमिश्नर अभिषेक चौहान ने परिवार संग सेंटा क्लाज की वेशभूषा में गरीब बच्चों के संग केक काटा।

आदमी भले ही कितने ऊंचे ओहदे पर क्यों न पहुंच जाये लेकिन उसकी मानवीय संवेदना, दूसरे लोगों के प्रति प्रेम और उसमें मिट्टी से जुड़े रहने की कला होनी चाहिए। दुनिया भर में जब क्रिसमस का पर्व मनाया जा रहा है तब वहीं लखनऊ में जीएसटी डिपार्टमेंट में तैनात एडिशनल कमिश्नर अभिषेक चौहान ने परिवार संग सड़क किनारे जीवन यापन करने वाले बच्चों के साथ केक काट कर क्रिसमस का पर्व धूमधाम से मनाया। पत्नी संग एडिशनल कमिश्नर ने छोटे-छोटे बच्चों को केक खिलाया और उनके परिवार को कंबल बांटकर मिशाल पेश की।

लखनऊ में एडिशनल कमिश्नर अभिषेक चौहान ने अपने परिवार संग विभूतिखंड स्थित शहीद पथ फ्लाई ओवर के नीचे गरीब बच्चों संग क्रिसमस मनाया। एडिशनल कमिश्नर अभिषेक चौहान ने परिवार संग सेंटा क्लाज की वेशभूषा में गरीब बच्चों के संग केक काटा। अभिषेक चौहान और उनकी पत्नी नेहा ने गरीब बच्चों अपने हाथों से केक खिलाकर उपहार में सभी बच्चों को कंबल दिया।

एडिशनल कमिश्नर अभिषेक चौहान ने कहा कि वो हर साल इस तरह क्रिस्मस ऐसे लोगों के बीच सेलिब्रेट करते हैं जो जरूरतमंद और गरीब हैं। उन्होंने कहा कि वो हर साल जरुरतमंदो को कंबल और लंच पैकेट वितरित करते हैं। वहीं अभिषेक चौहान की पत्नी नेहा ने कहा, ”इनलोगो के साथ खुशियां बांटनी चाहिए, ऐसे काम के लिए सबको आगे आना चाहिए जिससे इसी बहाने आर्थिक तौर पर अक्षम लोगों की मदद हो सके।” उन्होंने आगे कहा कि गरीब और जरूरतमंदों के साथ ऐसे कोई पर्व मानना अच्छा लगता है और मन को बेहद खुशी मिलती है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV