PM की सुरक्षा में चूक: पंजाब सरकार पर भड़कीं Smriti Irani, बोलीं- PM Modi को ध्वस्त करने की साजिश…

पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई भारी चूक को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कांफ्रेंस की । इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा, पंजाब सरकार ने अराजक तत्वों को संरक्षित किया है। आज के पंजाब प्रकरण से साफ पता चल रहा है कि प्रधानमंत्री को शारीरिक तरीके से नुकसान पहुंचाने की साजिश की गई।

स्मृति ईरानी ने कहा, डीजीपी पुलिस ने कहा कि वह पीएम को सुरक्षा पहुंचाने में समर्थ नहीं है। डीजीपी पुलिस ने पीएम के रूट को क्यों क्लियरेंस दिया। क्यों सड़क पर अराजक तत्वों को आने दिया गया। जब पीएम की सिक्युरिटी ने पंजाब पुलिस से इसकी जानकारी लेनी चाही तो 20 मिनट तक इस बारे में उन्हे उचित जवाब नहीं मिला। जब पीएम की सुरक्षा में सेंध लगी तो कांग्रेस के नेता खुशी से फूले नहीं समाए।

बता दें, करीब 15 मिनट तक किसान प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी के काफिले को रोक कर रखा। खबरों के अनुसार, बठिंडा एयरपोर्ट पर पीएम ने अफसरों से कहा कि अपने CM को धन्यवाद कहना कि मैं जिंदा लौट आया। बता दें, सुरक्षा में चूक के चलते PM की फिरोजपुर रैली को तत्काल रद्द कर दिया गया।

आज पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री मोदी रैली करने वाले थे। जिसके लिए प्रधानमंत्री सुबह बठिंडा पहुंचे थे। इस दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है। दरसल, जहा से प्रधानमंत्री का काफिला जा रहा था, वही हुसैनीवाला के पास प्रदर्शनकारी किसानों ने करीब 15 मिनट तक रास्ते को रोककर रखा। इसके चलते फिरोजपुर में आज होने वाली पीएम मोदी की रैली भी रद्द हो गई।

Related Articles

Back to top button
Live TV