मुरादाबाद : पैसों के लिए बारह घण्टे तक बॉडी बंधक बनाने के आरोप में घिरा कोठीवाल डेंटल कॉलेज

मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित कोठीवाल डेंटल कॉलेज पर बारह घण्टे से भी अधिक समय तक ईलाज के दौरान म्रतक की बॉडी देने के नाम पर 90 हजार रुपये मांगने के बाद पीड़ित पक्ष ने एक वीडियो बना कर डीआईजी मुरादाबाद से न्याय की गुहार लगाते हुए उनके परिजन की बॉडी दिलाने की मांग करते हुए एक ट्वीट करने के बाद हड़कम्प मच गया। अस्पताल प्रशासन ने फजीहत से बचने के लिए पीड़ित परिवार से 30 हजार रुपये लेकर देर शाम बॉडी दे दी।

दरअसल डीआईजी मुरादाबाद को म्रतक युवक के पिता ने न्याय की गुहार लगाते हुए एक वीडियो ट्वीट किया गया था, जिसमे आरोप था कि उनसे इलाज के नाम पर 3 लाख से ज्यादा रुपये भी ले लिए गए है और विगत रात उनके बेटे परविंदर की इलाज के दौरान मौत हो गई थी लेकिन उसके बाद भी उसे जिंदा बता कर उन्हें धोखे में रखा गया और फिर बॉडी देने के नाम पर 90 हजार रुपये की मांग की गई। पीड़ित परिवार पड़ोसी जनपद बिजनोर के धामपुर इलाके का रहने वाला है और इन्होंने अपने मरीज को 7 नवम्बर को कोठीवाल डेंटल कॉलेज में भर्ती कराया था।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उन्हें पैसा जमा नही करने के नाम पर पुलिस का डर दिखाया गया और उनसे 30 हजार रुपये लेने के बाद ही बॉडी सौपी गई। लेकिन उसके बाद भी बॉडी सौपते समय एक घण्टे तक उसे कृत्रिम सांस से जिंदा दिखाने का ड्रामा चलता रहा। आखिरकार पीड़ित परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिससे अस्पताल स्टाफ के हाथ पैर फूल गए और जल्दी-जल्दी में बॉडी को चलता कर दिया। वहीं जिलें में इतनी बड़ी घटना होने बाद भी अस्पताल प्रशासन की तरफ से कैमरे के सामने आकर कोई भी बयान देने को तैयार नही हुआ।

Related Articles

Back to top button
Live TV