मुरादाबाद: एक्शन में नगर निगम और पुलिस की टीम, सड़कों पर हो रहे अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

मुरादाबाद. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद पुलिस की टीम प्रशासन की टीम और नगर निगम की टीम एक्शन मोड़ पर नजर आ रही है। नगर निगम की टीम सड़कों पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए मुस्तेदी से लगी पड़ी है।

मुरादाबाद. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद पुलिस की टीम प्रशासन की टीम और नगर निगम की टीम एक्शन मोड़ पर नजर आ रही है। नगर निगम की टीम सड़कों पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए मुस्तेदी से लगी पड़ी है। आज नगर निगम की टीम ने मुरादाबाद के पीएसी से लेकर अकबर के किले तक सड़को पर हो रहे दोनों तरफ अतिक्रमण को हटाया और लोगों को अतिक्रमण ना करने की हिदायत भी दी।

नगर निगम ने अवैध रूप से अतिक्रमण कर रहे लोगों को चेतावनी देते हुए रसीदे काट कर सख्त से सख्त अतिक्रमण ना करने की हिदायत दी। और जानकारी देते हुए नगर निगम अधिकारी दिनेश का कहना है की। आज पीली कोठी से चलते हुए मुरादाबाद के अकबर के लिए तक जाते हुए और अकबर के किले से वापस पीली कोठी आते हुए अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया है।

Koo App
#UPCM @myogiadityanath ने कोविड-19 के संबंध में गठित समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि 18+ आयु के लोगों को बूस्टर डोज दिए जाने में तेजी की अपेक्षा है। बूस्टर डोज की महत्ता और बूस्टर टीकाकरण केंद्रों के बारे में जागरूक किया जाए। सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क लगाए जाने की व्यवस्था को प्रभावी ढंग से लागू किया जाए। बच्चों की स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर हमें सतर्क रहना होगा। Chief Minister Office, Uttar Pradesh (@CMOfficeUP) 21 May 2022

अधिकारी ने बताया अभियान लगातार चलता रहेगा, और यह रेगुलर चलेगा, और महीने में कम से कम एक सड़क का नंबर दोबारा भी आ सकता है। सड़कों पर इसलिए अतिक्रमण हटाया जा रहा है कि सड़कों पर ट्रैफिक का आवागमन सुचारू रहे और सड़कें ट्रैफिक से बाधित ना हो। जो लोग अतिक्रमण करते हैं वह लोग अतिक्रमण ना करें, एक आदमी के अतिक्रमण करने से पूरे शहर को परेशानी होती है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 − two =

Back to top button
Live TV