मौनी रॉय ने बॉयफ्रेंड संग बांधा सात जन्मों का रिश्ता, Deepika Padukone से इंस्पायर वेडिंग लुक में आई नजर…

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय कर चुकी मौनी रॉय ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। मौनी और सूरज ने मलयाली और बंगाली रीती-रिवाजों से शादी की। ऐसे में मौनी रॉय दो बेहद खूबसूरत और एलिगेंट लुक्स में नजर आईं। साथ ही उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहनी थी। अपनी शादी में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

वही, मौनी का बंगाली लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। मौनी ने लाल रंग का आलीशान लहंगा पहना था, जिसपर गोल्ड की डिटेलिंग की गई थी। इस आउटफिट में उनका दुपट्टा हाईलाइट रहा। मौनी के दुपट्टे को देखकर लगता है कि उन्होंने दीपिका पादुकोण और पत्रलेखा से प्रेरणा ली थी।

अपने वेडिंग लुक को लेकर जहां मौनी की बेहद तारीफ हो रही है। वही, लोग उनके लुक को दीपिका पादुकोण से इंस्पायरड बता रहे है। दरअसल मौनी के खूबसूरत लाल और गोल्डन दुपट्टे के बॉर्डर में ‘आयुष्मति भव’ लिखा हुआ था, जिसका मतलब है धन्य होना। अगर आपको दीपिका पादुकोण का दुपट्टा याद हो तो उसमें लिखा था, ‘सदा सौभाग्यवती भव’, जिसका मतलब है कि तुम एक शादीशुदा महिला के रूप में हमेशा भाग्यशाली रहो। वहीं पत्रलेखा के दुपट्टे पर बंगाली में लिखा था- अमार पोराण भोरा भालोबाशा आमी तोमाय सोमोरपोण कोरीलाम। इसका मतलब है- मैं अपनी प्यार से भरी आत्मा तुम्हें देती हूं।

Related Articles

Back to top button
Live TV