हरियाणा CM मनोहर लाल पहुंचे मेदांता अस्पताल, सपा संरक्षक के स्वास्थ्य का जाना हाल

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबियत अभी भी नाजुक बनी हुई है. आज बुधवार को मेदांता अस्पताल ने मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी क्रिटिकल बनी हुई है.

Desk: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की सेहत मे कुछ खास सुधार देखने को नही मिल रह है. ऐसे मे उनसे मिलने वालों का सिलसिला लगातार जारी है. आज उनका हालचाल जानने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल पहुंचे जहां पर उन्होंने अखिलेश यादव से उनका हाल चाल जाना. हरियाणा सीएम आज दोपहर मेदांता अस्पताल पहुंचे और अखिलेश यादव से मुलायम सिंह का हाल जाना.

हरियाणा सीएम ने कहा कि अखिलेश जी और डाक्टरों से बात हुई है. पहले के मुकाबले सेहत में कुछ सुधार है. ‘नेता जी के स्वास्थ्य के लिए दुआओं की ज़रूरत है’. दरअसल मनोहर लाल मेदांता अस्पताल पहुंचे जहां पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह की स्वास्थ्य का हाल लिया और अखिलेश यादव और मेदांता के डॉक्टरों से बात की.

आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर अस्पताल ने उनका हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। जारी ताजा अपडेट के अनुसार नेता जी की तबीयत अभी स्थिर बनी हुई है. डॉक्टरों की टीम बराबर उनके स्वास्थ्य पर बराबर नजर बनाए हुए है. डॉक्टरों के अनुसार नेता जी की हालात में कल की अपेक्षा थोड़ा सुधार हुआ है. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी कर दिया गया है. मुलायम सिंह यादव लगातार चौथे दिन वेंटिलेटर पर हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत परिवार के कई सदस्य दिल्ली में मौजूद हैं.

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबियत अभी भी नाजुक बनी हुई है. आज बुधवार को मेदांता अस्पताल ने मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी क्रिटिकल बनी हुई है. मुलायम सिंह को इंटेंसिव केयर यूनिट में भर्ती किया गया है. डॉक्टरों की टीम लगातार सपा संरक्षक के इलाज में जुटी हुई है.

Related Articles

Back to top button
Live TV