बागी विधायकों के इस्तीफे पर NCP प्रमुख शरद पवार ने दिया यह बड़ा बयान ! जानिए, किस पर कसा तंज

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी विधायकों के पार्टी छोड़ने पर भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा और कहा कि एक भी दिन बिना खबर के नहीं गुजरता। किसी नेता के भगवा पार्टी छोड़ने का। उल्लेखनीय है कि पिछले तीन दिनों में अब तक तीन मौजूदा मंत्रियों सहित भाजपा के आठ विधायक इस्तीफा दे चुके हैं।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार  ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी विधायकों के पार्टी छोड़ने पर भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा और कहा कि एक भी दिन बिना खबर के नहीं गुजरता। किसी नेता के भगवा पार्टी छोड़ने का। उल्लेखनीय है कि पिछले तीन दिनों में अब तक तीन मौजूदा मंत्रियों सहित भाजपा के आठ विधायक इस्तीफा दे चुके हैं।

यूपी में अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी को समर्थन देने वाले राकांपा सुप्रीमो ने कहा, “कैबिनेट के लोग भी भाजपा छोड़ रहे हैं। पवार के अनुसार, चाहे जहां चुनाव हों, एक समान स्थिति भाजपा के सत्ता खोने की बनी रहती है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की एक अलग विचारधारा है जिसमें लोगों के कल्याण के लिए काम करना शामिल नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि, “लेकिन जब एक बार देश का आम आदमी ये ठान लेता है, तो कोई व्यक्ति शीर्ष पर कितना भी शक्तिशाली क्यों न हो, वह आम लोगों की ताकत के सामने टिक नही सकता। वहीं इससे पहले मंगलवार को पवार ने कहा था कि पार्टी उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और अन्य छोटी पार्टियों के साथ चुनाव लड़ने जा रही है। और“उत्तर प्रदेश के लोग बदलाव की तलाश में हैं। हम निश्चित रूप से राज्य में बदलाव देखेंगे।”

https://youtu.be/DK6YlFyCy_8
SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV