Paper leak: एक और आरोपी गिरफ्तार, जल्द होने वाला है अंतरराज्जीय नकल माफिया गड़जोड़ का खुलासा

एसटीएफ उत्तराखंड को यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में आज और एक सफलता हाथ लगी है। उत्तराखंड नकल माफियाओं के तार उत्तर प्रदेश के शातिर लोगो से भी जुड़े होने की आशंका जताई गई है।

एसटीएफ उत्तराखंड को यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में आज और एक सफलता हाथ लगी है। उत्तराखंड नकल माफियाओं के तार उत्तर प्रदेश के शातिर लोगो से भी जुड़े होने की आशंका जताई गई है। एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि पूछताछ में कई हाईप्रोफाइल लोगों के नाम भी पता चले हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि यूपी के नकल माफिया का भी इसमें हाथ बताया जा रहा है। एसटीएफ की टीम जल्द ही अंतरराज्जीय नकल माफिया गड़जोड़ का खुलासा करने वाली है।

पेपर लीक मामले में अब तक अठ्ठारह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एसटीएफ उत्तराखंड ने आज परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह क़ो गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि हाकम सिंह को तमाम संकेतों और सबूतों के आधार पर पकड़ा गया है। उन्होने कहा कि 7 अगस्त को ही यह विदेश से वापस आ गया था, लेकिन तब सबूत हमारे हाथ नहीं लगे थे। इसलिए हमने इस को गिरफ्तार नहीं किया था, लेकिन जैसे ही सबूत हाथ लगे हमने इस को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में एसटीएफ की कार्यवाही लगातार जारी है। एसटीएफ ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। मीडिया के सामने जब हाकम सिंह को पेश किया गया तो हाकम सिंह ने इसे राजनीतिक दबाव का नतीजा बताया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV