विश्व आर्थिक मंच के दावोस एजेंडा समिट को आज संबोधित करेंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम (WEF) के दावोस एजेंडा शिखर सम्मेलन में विश्व के हालात’ विषय पर विशेष संबोधन देंगे। प्रधान मंत्री कार्यालय के अनुसार, पीएम मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए रात 8:30 बजे वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम (WEF) के दावोस एजेंडा शिखर सम्मेलन में विश्व के हालात’ विषय पर विशेष संबोधन देंगे। प्रधान मंत्री कार्यालय के अनुसार, पीएम मोदी  आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए रात 8:30 बजे वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम को संबोधित करेंगे।

आपको बता दे सम्मेलन का आयोजन लगातार दूसरे साल डिजिटल तरीके से हो रहा है। और ये इवेंट 17 से 21 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा। और इस इवेंट में कई देश के राष्ट्राध्यक्ष संबोधित करेंगे। और इस शिखर सम्मलेन की शुरुआत सोमवार को जिनपिंग के संबोधन के साथ होगी।

और जिनपिंग के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस इवेंट में मॉरिसन और नाइजीरिया के उपराष्ट्रपति येमी ओसिनबाजो भी अपना विशेष भाषण देंगे। बता दे कि  दावोस एजेंडा 2022’ ऐसा पहला वैश्विक मंच है जहां दुनियाभर के महत्वपूर्ण नेता 2022 के लिए अपने विचार साझा करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV