देश में कोरोना की स्थिति को लेकर आज शाम PM मोदी करेंगे समीक्षा बैठक

देश में कोरोना के नये वैरिएंट 'ओमिक्रॉन' का प्रसार तेजी से होने लगा है । और ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या साढ़े 3 हज़ार के पार हो गई है। वहीं बताया जा रहा है कि देश में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अधिकारियों के साथ एक बैठक करेंगे।

देश में कोरोना के नये वैरिएंट ‘ओमिक्रॉन’ का प्रसार तेजी से होने लगा है । और ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या साढ़े 3 हज़ार के पार हो गई है। वहीं बताया जा रहा है कि देश में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अधिकारियों के साथ एक बैठक करेंगे।

प्रधानमंत्री नेंरद्र मोदी आज शाम एक उच्च स्तरीय बैठक में कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति और इससे निपटने की तैयीरियों पर अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में स्वास्थ्य और गृह मंत्रालय के अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं। बता दें कि देश में कोरोना के मामलों में पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिली है।

वहीं देश में ओमिक्रॉन मरीज़ो की संख्या 3623 हो गई है। और देशभर के 27 राज्यों में ओमिक्रॉन वैरियंट फैल चुका है। महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन मरीज़ों की संख्या 1000 के पार हो गई है। महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन संक्रमितो की संख्या 1009, दिल्ली 513, कर्नाटक में 441, राजस्थान में 373, केरल में 333 ओमिक्रॉन मरीज़ों के मामले सामने आए है। गुजरात में 204, यूपी में 113 ओमिक्रॉन मरीज़ पाएं गए है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV