यूपी में चोरों पर पुलिस का शिकंजा, 8 लाख रूपए और जेवरात किए बरामद…

लगातार बढ़ रही चोरियों पर शिकंजा कसने के लिए एसपी के दिशा निर्देश पर लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कल नजीबाबाद क्षेत्र में हुई अलग-अलग चोरियों के मामले में पुलिस ने 1 शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। जबकि चोर के साथ 3 बाल अपचारी को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। पुलिस ने इनके पास से 8 लाख रुपये के चोरी किए गए सोने के जेवरात भी बरामद किए हैं। पुलिस चोर को गिरफ्तार करके जेल भेज रही है।

नजीबाबाद थाना क्षेत्र में 11 दिसंबर 21 में अज्ञात चोरों द्वारा आदर्श नगर कॉलोनी व आरसी पुरम कॉलोनी सहित चोरों ने कई जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।एसपी के दिशा निर्देश पर पुलिस द्वारा इन चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए स्वाट टीम व पुलिस टीम को लगाया गया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नजीबाबाद के आदर्श नगर तेल डिपो के निकट बने खंडार से चोरी का बंटवारा करने गए चोर अजहर वकील, व 3 बाल अपचारी को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया है।

पुलिस ने अजहर चोर की निशानदेही पर चांदी की पायल, चांदी का नजरिया,सोने के मंगलसूत्र, सोने की चेन सहित भारी मात्रा में सोने के जेवरात बरामद किए हैं। चोरी का खुलासा करते हुए एसपी सिटी डॉक्टर प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि शातिर चोर द्वारा चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर क्षेत्र में चोरी की जा रही थी। पुलिस ने इस घटना में अजहर नाम के चोर को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन बाल अपचारी को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है ।पुलिस ने इनके पास से लाखों रुपए के सोने के जेवरात के आभूषण बरामद किए हैं। पुलिस ने चोर को गिरफ्तार करके जेल भेज रही है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV