सियासत : अखिलेश को पकिस्तान भेजने के बयान पर भड़की सपा, कहा- मानसिक संतुलन खो बैठे BJP सांसद

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक पार्टियों का एक दुसरे पर वाद- विवाद का दौर शुरु हो गया है। आगामी विधानसभा चुनावों से पहले जिन्ना का जिन बाहर आ चूका है । सपा प्रमुख अखिलेश यादव के ‘जिन्ना’ पर दिए गए बयान पर उनके विरोधी दल उनपर वार करने से नहीं चूक रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री व बीजेपी के बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि या तो अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश की जनता से माफी मांगे या फिर पाकिस्तान में जाकर चुनाव लड़े। बीजेपी नेता के इस बयान से समाजवादी पार्टी तिलमिला गई।

बस्ती सांसद द्वारा अखिलेश को दी गई पाकिस्तान जाने की सलाह का पलटवार करते हुए, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि बिजेपी सांसद अपना मानसिक संतुलन खो बैठें है। सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने हरीश द्विवेदी ने कहा कि, “हरीश द्विवेदी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। उन्हें इलाज की जरूरत है।” वहीं, दूसरी तरफ हरीश द्विवेदी के पाकिस्तान जाने की सलाह पर कांग्रेस ने भी आपत्ति दर्ज की है। कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि, “बीजेपी की आदत हो गई है हर रोज किसी न किसी को पाकिस्तान भेजने की बात करते हैं।”

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV