UP Election को लेकर राजभर का बड़ा बयान, कहा- ममता बनर्जी गठबंधन के साथ आ रही है…

अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपने बयानों से सुर्खियों में है। इन दिनों यूपी के चुनाव के अखिलेश यादव के रथ के सारथी बने ओपी राजभर ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर तंज कसते हुए उनकी तुलना सांड से कर डाली है । वाराणसी के अजगरा विधानसभा क्षेत्र में अपना दल के साथ अधिकार सम्मेलन में ओपी राजभर ने मंच से बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। ओपी राजभर ने यहां तक कह दिया कि यदि चुनाव के दौरान कोई गुजराती पैसा बाटने आए तो उसे लूट लो , तो वही ओपी राजभर ने दावा किया कि जल्द ही वाराणसी में अखिलेश यादव के साथ ममता बनर्जी मंच सांझा करेंगी।

वाराणसी के अजगरा विधानसभा में आज ओमप्रकाश राजभर और पल्लवी पटेल ने अधिकार सम्मेलन किया जिसमें उन्होंने जातीय जनगणना के साथी अन्य मुद्दों को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा वहीं मंच से ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी के नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ गृह मंत्री अमित शाह को खूब खरी-खोटी सुनाई।

Koo App
सपा-सुभासपा गठबंधन की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी एवं पुराना बिजली बिल माफ होगा। किसानों को फसल का उचित मूल्य,युवाओं को रोजगार,फ्री बिजली,अच्छी शिक्षा,फ्री इलाज, माताओं बहनों की सुरक्षा,संविधान की रक्षा,हर वर्ग का सम्मान,महगांई,आदि मुद्दो पर सपा-सुभासपा भागीदारी संकल्प मोर्चा जनता के बीच मे जाएगा।। Om Prakash Rajbhar (@oprajbhar) 1 Jan 2022

मंच से संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इन दिनों उत्तर प्रदेश की सड़क पर 2 सांड घूम रहे हैं जिसमें से छोटे वाले सांड को गोरखपुर तो बड़के सांड को गुजरात चुनाव के बाद भेजने का कार्य किया जाएगा। वहीं ओमप्रकाश राजभर ने यह भी कहा कि जो बीजेपी की नेता बड़ी-बड़ी बातें करते थे और कहते थे कि अच्छे दिन आएंगे , अगर वोट मांगने आए तो उन्हें लाठी लेकर दौड़ा लीजिएगा।

चुनाव के दौरान जो गुजरात के लोग पैसा बांटने के लिए आए तो उनका पैसा छीन लीजिएगा तब जाकर पुलिस को इनफॉर्म कीजिएगा। छीने हुए पैसे में से कुछ अपने पास रखिएगा और कुछ पुलिस को वापस कर दीजिएगा। वहीं बीजेपी नेताओं पर तंज कसते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आचार संहिता लगते ही बीजेपी नेताओं के पीछे भूत और पिचाश लगाएंगे।

सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि वह जल्दी वाराणसी में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और अखिलेश यादव को एक हेलीकॉप्टर में लाएंगे और मंच साझा करवाएंगे। वही लगातार समाजवादी पार्टी के करीबियों पर हो रही छापेमारी को लेकर हुंकार भरते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वह छापेमारी से डरने वाले नहीं और उन्होंने गब्बर का डायलॉग मारते हुए कहा कि जो डर गया वह मर गया सीबीआई और ईडी से बीजेपी के लोग डराने की कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी वाले एडीसीबी आए कुछ भी लेकर आएं मैं और अखिलेश यादव डरने वालों में से नहीं है।

Related Articles

Back to top button
Live TV