रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की स्टारर में बनी यह फिल्म रिलीज से पहले हुई लीक, पढ़िए पूरी खबर…

फिल्म निर्माण कोई आसान व्यवसाय नहीं है। निर्माताओं को एक सुरक्षित और सफल रिलीज सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न पहलुओं पर नजर रखनी होती है। पाइरेसी, जोखिम और उठने वाले विवाद, फिल्म व्यवसाय को बुरी तरह प्रभावित कर सकते है। कई सफल फिल्म निर्माता इस कदाचार का शिकार हुए हैं जिनमें सबसे हाल ही में अल्लू अर्जुन का नवीनतम पुष्पा फिल्म भी शामिल है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस तेलुगु एक्शन ड्रामा को सुकुमार ने लिखा और निर्देशित किया है। आर्या और आर्या 2 के बाद निर्देशक सुकुमार और अल्लू अर्जुन के स्टारर में बनी पुष्पा फिल्म इस कड़ी का एक अहम हिस्सा है।

अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होने के नाते, पुष्पा को रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर ही Movierulz, Telegram और Tamil Rockers जैसे कई प्लेटफार्मों पर लीक कर दिया गया था। निर्माताओं के लिए यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि फिल्म ने अपनी अभिनयिक दौड़ का एक दिन भी पूरा नहीं किया है। हालांकि, फिल्म का पायरेटेड संस्करण ऑनलाइन लीक होना निर्माताओं के लिए अच्छी बात नहीं है। अन्य तेलुगु फिल्मों जैसे वेकेल साब, लव स्टोरी, अखंड, मोस्ट एलिजिबल बैचलर, पागल को भी इस तरह की पाइरेसी का खामियाजा भुगतना पड़ा है।

आधिकारिक तौर पर शीर्षक पुष्पा: द राइज, एक्शन ड्रामा फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल जैसे बड़े नाम हैं। अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी भी इसमें एक आइटम सांग ‘ऊ अंतावा’ कर रही हैं जो उनके कामुक और उमस भरे कदमों को दर्शाता है। फिल्म पुष्पा राज की कहानी बताती है जो दक्षिण भारत के शेषचलम के जंगलों में एक लॉरी ड्राइवर है। यह फिल्म चंदन तस्करों और उनके संगठन को गिराने की कोशिश करने वाली पुलिस के बीच लड़ाई की संकल्पना पर आधारित है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × 4 =

Back to top button
Live TV