रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने नए कप्तान के नाम का किया ऐलान , विराट की जगह संभालेंगे टीम की कमान

आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आज अपने नये कप्तान के नाम ऐलान कर दिया। आरसीबी ने साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान और IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहें फाफ डु प्लेसिस को अपनी टीम का कप्तान नियक्त किया है। बता दे कि विराट कोहली 2011 से लगातार आरसीबी की कप्तानी कर रहे थे।

आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर   ने आज अपने नये कप्तान के नाम ऐलान कर दिया। आरसीबी ने साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान और IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहें फाफ डु प्लेसिस को अपनी टीम का कप्तान नियक्त किया है। बता दे कि विराट कोहली 2011 से लगातार आरसीबी की कप्तानी कर रहे थे।

वहीं विराट कोहली को लेकर अबतक 5 खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  की कमान संभाल चूके है। टीम इंडिया के वर्तमान कोच राहुल द्रविड़ भी आरसीबी की कप्तानी कर चूके है। जबकि टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले भी आरसीबी की कमान संभाल चूके है। इनके आलवा नियल विटोरी, केविन पीटरसन और शेन वॉटसन भी आरसीबी का नेतृत्व कर चूके है।

आपको बता दे कि कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) 26 मार्च को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के शुरुआती मैच में आमने-सामने होंगे। आईपीएल 2022 26 मार्च से शुरू होगा और टूर्नामेंट का फाइनल 29 मई को खेला जाएगा। जबकि आरसीबी अपने अभियान की शुरूआत 27 मार्च को करेंगा।

Related Articles

Back to top button
Live TV