बचपन का प्यार से पॉपुलर हुए सहदेव एक्सीडेंट के बाद खतरे से बाहर

मंगलवार को सड़क हादसे में घायल हुए इंटरनेट सेंसेशन सहदेव दिर्दो अब खतरे से बाहर हैं। सहदेव अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल से अपने गांव जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ था। वह दोपहिया वाहन से गिर गया था और सिर में गंभीर चोट आई थी। सहदेव दिर्डो को प्राथमिक उपचार के बाद सुकमा जिला अस्पताल से जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया।

मंगलवार को सड़क हादसे में घायल हुए इंटरनेट सेंसेशन सहदेव दिर्दो अब खतरे से बाहर हैं।  सहदेव अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल से अपने गांव जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ था।  वह दोपहिया वाहन से गिर गया  था और सिर में गंभीर चोट आई थी। सहदेव दिर्डो को प्राथमिक उपचार के बाद सुकमा जिला अस्पताल से जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया।

मेडिकल कॉलेज में इलाज शुरू होने से पहले करीब 5 घंटे तक वह बेहोश रहा। सहदेव दिर्दो को मंगलवार रात करीब 10 बजे होश आया। जगदलपुर मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर टीकू सिन्हा ने पुष्टि की कि सहदेव खतरे से बाहर है और कहा कि वह अब सभी से बात कर रहा है।  सीटी स्कैन और अन्य परीक्षण भी किए गए हैं। 

सहदेव फिलहाल 12 घंटे निगरानी में रहेंगा। इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ विधानसभा सदस्य कवासी लखमा ने सहदेव दिर्दो के मुफ्त इलाज की व्यवस्था की है। बचपन का प्यार के अपने गाने के वायरल होने के बाद सहदेव डर्डो रातों-रात स्टार बन गए थे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV