शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का ट्रेलर आउट, जानें कब होगी सिनेमाघरों में रिलीज

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया। जर्सी, जो इसी नाम की 2019 की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर को एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर के रूप में दिखाया गया है, फिल्म में शाहिद कपूर की पत्नी के रूप में मृणाल ठाकुर और उनके कोच के रूप में पंकज कपूर हैं।

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की  फिल्म जर्सी का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया। जर्सी, जो इसी नाम की 2019 की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर को एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर के रूप में दिखाया गया है, फिल्म में शाहिद कपूर की पत्नी के रूप में मृणाल ठाकुर और उनके कोच के रूप में पंकज कपूर हैं।

आपको बता दे कि इस फिल्म में शाहिद कपूर एक पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी की भूमिका निभाते हैं। इस फिल्म का निर्देशक गौतम तिन्ननुरी ने किया है। ट्रेलर की शुरुआत एक बेरोजगार, पूर्व क्रिकेटर के साथ होती है जो अपने बेटे के कहने पर उसके लिए जर्सी खरीदना चाहता है जिसके चलते वह अपनी पत्नी से कुछ पैसे उधार लेने की कोशिश करता है लेकिन वह मना कर देती है।

जिसके बाद फिर वह घर-घर जाता है, पैसे की व्यवस्था करने की कोशिश करता है, लेकिन अंत में अपनी पत्नी के बटुए से पैसे चुराने की कोशिश करता है। इन सब के बीच शाहिद कपूर को क्रिकेट टीम में सहायक कोच बनने का ऑफर मिलता है। जिस पर वह काफी असजह महसूस करता है। बता दे कि, ये फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button
Live TV