Mulayam Singh Health Update: सपा संरक्षक की सेहत में थोड़ा सुधार, देशभर में नेताजी के लिए प्रार्थनाएं

धरतीपुत्र की तबीयत में पहले की अपेक्षा थोड़ा सुधार देखा जा रहा है. हालांकि अभी भी मुलायम सिंह यादव वेंटीलेटर पर ही है. नेता जी की सेहत में कल के मुकाबले आज थोड़ा सुधार है.

Desk: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर बड़ी अपडेट सामनें आई है. सूत्रो के मुताबिक आई रिपोर्ट के अनुसार सपा संरक्षक मुलायम सिंह की तबीयत में थोड़ा सुधार देखा जा रहा है. वही धरतीपुत्र की तबीयत में पहले की अपेक्षा थोड़ा सुधार देखा जा रहा है. हालांकि अभी भी मुलायम सिंह यादव वेंटीलेटर पर ही है. नेता जी की सेहत में कल के मुकाबले आज थोड़ा सुधार है.

डॉक्टर्स उनकी देख रेख लगातार कर रहे है. लेकिन नेताजी की हालत अभी भी चिंताजनक बनी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने अखिलेश से बात की और नेता दी के सेहत की जानकारी ली. यूपी और देशभर में नेताजी के लिए लगातार प्रार्थनाएं की जा रही है.प्रदेश के कई स्थानों पर पूजा-अर्चना और दुवाओं का दौर चल रहा है. आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत शाम अचानक खराब हो गई जिसके बाद उनको गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल मे भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक देर रात डॉक्टरों के पैनल ने डायलिसिस किया. माना जा रहा है कि कुछ घंटों में मेडिकल बुलेटिन जारी किया जा सकता है.

आपको बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके बाद उनको नार्मल वार्ड से आईसीयू में भर्ती किया गया था. वहीं मेदांता अस्पताल पहुंचने वालों का सिलसिला लगातार जारी है. वहीं लोग नेता जी के लिए लगातार दुआएं कर रहें है. माना जा रहा कि आज पार्टी के कई बड़े नेता मेदांता पहुँच सकते हैं। साथ ही 10 बजे तक उनके परिवार के सदस्य भी अस्पताल में मुलायम सिंह को देखने आ सकते हैं। कल उन्हें ICU में शिफ्ट किये जाने की खबर के बाद अखिलेश यादव अपने बेटे अर्जुन के साथ मेदांता हॉस्पिटल पहुंचे थे। उन्होंने पहुँचते ही डॉक्टरों के पैनल से बातचीत की.

Related Articles

Back to top button