छोटे पर्दें की नागिन करिश्मा तन्ना जल्द बधेंगी शादी के बंधन में, गुजराती स्टाइल में होगी शादी…

छोटे पर्दे की अदाकारा और नागिन फेम करिश्मा तन्ना जल्द ही अपने बिजनेसमैन बायफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ सात फेरे लेने वाली है। खबरों के अनुसार, करिश्मा 5 फरवारी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। करिश्मा की शादी का फंक्शन 4 फरवरी और 5 फरवरी को होगा। पहले दिन संगीत कार्यक्रम होगा। और फिर 5 फरवरी को हल्दी और शादी संपन्न होगी। दोनों ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन खबर है कि दोनों की शादी बेहद स्पेशल होने वाली है और इसके लिए दोनों परिवारों ने खास तैयारियां भी कर ली है।

बता दें करिश्मा गुजराती हैं इसीलिए शादी गुजराती रस्मों के साथ की जाएगी। वरुण बंगेरा दक्षिण भारतीय इसीलिए दक्षिण भारतीय स्टाइल में भी निभाई जाएंगी। वरुण कर्नाटक के बेंगलुरू से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए करिश्मा तन्ना चाहती हैं कि वह अपने मंगेतर वरुण की साइड के रीति रिवाजों को भी अपनी शादी का हिस्सा बनाएं।

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा मुंबई में सात फेरे लेंगे। शादी के लिए करिश्मा और वरुण ने ग्रैंड वेडिंग का प्लान की थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते करिश्मा और वरुण की बिग फैट वेडिंग होना संभव नहीं है। कोविड नियमों का पालन करते हुए शादी की लिस्ट में मौजूद मेहमानों में कटौती करके इस लिस्ट को केवल 50 मेहमानों तक सीमित रखा गया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV