सपा नेता आजम खान की बढीं मुस्किलें, चुनाव आयोग पर अभद्र टिप्पणी के मामलें में केस हुआ दर्ज

सपा नेता आजम खान की मुसीबते कम होने का नाम नहीं ले रही है। आजम खान पर एक और केस दर्ज हो गया है। यह केस चुनाव आयोग,मंडलायुक्त पर अभद्र टिप्पणी के मामलें में दर्ज किया गया है।

सपा नेता आजम खान की मुसीबते कम होने का नाम नहीं ले रही है। आजम खान पर एक और केस दर्ज हो गया है। यह केस चुनाव आयोग,मंडलायुक्त पर अभद्र टिप्पणी के मामलें में दर्ज किया गया है। शुक्रवार की रात नगर कोतवाली में धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में भी केस दर्ज हुआ है।

सपा नेता आजम खान के खिलाफ एक और केस बीती रात नगर कोतवाली में दर्ज हुआ है। इस बार मंडलायुक्त समेत चुनाव आयोग पर अमर्यादित भाषा बोलने के आरोप समेत अन्य गम्भीर आरोप में केस दर्ज किया है। चुनाव निगरानी समिति के प्रभारी ने वीडियो समेत एक तहरीर पुलिस को दी जिस पर ये केस फाइल किया गया है।

दो दिन पहले किले के मैदान में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मौजूदगी में जनसभा को सम्बोधित करते हुए सपा नेता आजम खान के द्वारा मंच से बयान दिया गया, जिसको लेकर चुनाव निगरानी समिति के प्रभारी ने वीडियो को सुनकर तहरीर लिखी और उसी तहरीर को थाने में दिया पुलिस ने तत्परता दिखाते संबंधी धाराओं में केस फाइल कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
Live TV